आपके सहयोग के बिना संभव नहीं होता बीएपीएस मंदिर का निर्माण, यूएई के राष्ट्रपति से मुलाकात कर बोले PM मोदी

स्टोरी शेयर करें


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में बैठक की। संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच समझौता ज्ञापन(एमओयू) का आदान-प्रदान हुआ। 

इसे भी पढ़ें: गार्ड ऑफ ऑनर, राष्ट्रपति ने लगाया गले, UAE पहुंचे PM Modi, ऐसे हुआ स्वागत

यूएई के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये भी खुशी की बात है कि आज हम द्विपक्षीय निवेश संधि पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। मेरा मानना है कि ये जी20 देशों के लिए बड़ी खबर होगी कि भारत और यूएई इस महत्वपूर्ण दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। यूएई के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यहां बीएपीएस (बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्था) मंदिर का निर्माण आपके सहयोग के बिना संभव नहीं होता। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंदिर का उद्घाटन करेंगे।

इसे भी पढ़ें: 1 करोड़ घरों को 300 यूनिट पावर फ्री, जानें क्या है PM Surya Ghar, कैसे कर सकते हैं आवेदन

यूएई के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा निमंत्रण स्वीकार करने और वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन के लिए मेरे गृह राज्य गुजरात आने के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। आपने इस आयोजन को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और दुनिया में इसकी प्रतिष्ठा बढ़ी है। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements