Vivo Pad 3 Pro टैबलेट में होगी 16GB रैम, 12.95 इंच डिस्‍प्‍ले! लॉन्चिंग जल्‍द

स्टोरी शेयर करें

Vivo Pad 3 Pro टैबलेट जल्‍द मार्केट में आ सकता है। नए टैबलेट की लॉन्चिंग से पहले एक जानेमाने टिप्‍सटर ने इसके प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस के बारे में बताया है। इससे पता चला है कि Vivo Pad 3 Pro में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर हो सकता है। यह 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्‍टोरेज से लैस हो सकता है। नए वीवो टैबलेट में 12.95 इंच का 3K LCD डिस्‍प्‍ले दिया जा सकता है। इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

सारी जानकारी डिजिटल चैट स्‍टेशन (Digital Chat station) ने जुटाई है। लीक में बताया है कि vivo Pad 3 Pro में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर है, जो यूजर्स को पावरफुल परफॉर्मेंस देगा। DCS का दावा है कि अपकमिंग वीवो टैब में 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा, जिससे लोगों की मल्टीटास्किंग और स्टोरेज की जरूरतें आराम से पूरी हो जाएंगी। 

Vivo Pad 3 Pro में 12.95 इंच का 3K LCD डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा, जिसका रेजॉलूशन 3096 x 2064 है। इसमें डुअल कैमरा दिए जा सकते हैं। मेन रियर कैमरा 13 मेगापिक्‍सल को होगा, जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया जाएगा। 

Vivo Pad 3 Pro में 80वॉट की चार्जिंग दी जाएगी। इससे डिवाइस को फास्‍ट चा‍र्ज किया जा सकेगा। बैटरी कैपिसिटी की जानकारी टिप्‍सटर ने नहीं दी है। इससे पहले एक लीक में डिजिटल चैट स्‍टेशन ने बताया था कि vivo Pad 3 में SM8635 प्रोसेसर होगा। यह स्‍नैपड्रैगन 8s जेन 3 है। हालांकि नए लीक में प्रोसेसर का अनुमान बदल गया है। 

वीवो का नया टैब कब लॉन्‍च होगा, इस बारे में कंपनी ने ऑफ‍िशियली कुछ नहीं कहा है। मुमकिन है कि सबसे पहले यह डिवाइस चीन में और फ‍िर बाकी मार्केट्स में दस्‍तक देगी। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements