Tiger 3 Box office Collection : सलमान की फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमा डाले Rs 238 करोड़, जानें डिटेल

स्टोरी शेयर करें

Tiger 3 Box office Collection : दिवाली पर रिलीज हुई सलमान खान की फ‍िल्‍म टाइगर-3 (Tiger 3) की शानदार कमाई जारी है। समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया के बावजूद टाइगर-3 ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 200 करोड़ रुपये से ज्‍यादा का कलेक्‍शन जुटा लिया है। वीकडेज में भी यह फ‍िल्‍म अच्‍छा परफॉर्म कर रही है और अबतक रोजाना 6 करोड़ रुपये से ऊपर कारोबार किया है। आंकड़े देखकर लगता है कि इस वीकेंड यह फ‍िल्‍म 300 करोड़ रुपये भारत में कमा सकती है।  

इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के अनुसार टाइगर-3 ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अबतक 238.51 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फ‍िल्‍म ने रिलीज डे यानी दिवाली वाले दिन 44.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। पहला हफ्ता खत्‍म होने के बाद भारत में फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 187.65 करोड़ रुपये पर पहुंच गया था। दूसरे सप्‍ताह में कलेक्‍शन में कमी आई, लेकिन फ‍िल्‍म 200 करोड़ रुपये के आंकड़े से काफी आगे निकल गई है। 

आंकड़े पढ़कर लगता है कि यह फ‍िल्‍म इस हफ्ते करीब 300 करोड़ रुपये भारत में जुटा लेगी। हालांकि 500 करोड़ रुपये का कारोबार करने के लिए इसे लंबा सफर तय करना है। इस साल पठान, जवान और गदर-2 जैसी फ‍िल्‍मों ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 500 करोड़ रुपये जुटाए हैं। टाइगर-3 इसमें कितना कामयाब होती है, आने वाले दिनों में पता चल जाएगा। 

टाइगर-3 को ‘बैंड बाजा बारात’ फेम मनीष शर्मा ने निर्देशित किया है। यशराज फ‍िल्‍म्‍स की इस मूवी में सलमान खान मुख्‍य भूमिका में हैं। उनके अपोजिट दिखाई दे रही हैं कैटरीना कैफ। इमराश हाशमी इस फ‍िल्‍म में विलेन के रोल में हैं। टाइगर-3 से पहले इस फ‍िल्‍म के ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ वर्जन रिलीज हो चुके हैं।  साल 2023 बॉलीवुड फ‍िल्‍मों के लिए कमाई का साल साबित हो रहा है। पठान, ‘द केरला स्‍टोरी’, गदर-2, ओएमजी-2 जैसी फ‍िल्‍मों ने अपने कारोबार से चौंकाया। शाहरुख खान की दूसरी फ‍िल्‍म जवान ने तो रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिए और सबसे ज्‍यादा कारोबार करने वाली बॉलीवुड फ‍िल्‍म बन गई थी। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements