स्टार फुटबॉलर Lionel Messi 1.22 करोड़ रुपये के 35 गोल्ड प्लेटेड iPhone 14 Pro करेंगे गिफ्ट!

स्टोरी शेयर करें

मशहूर फुटबॉल प्लेयर लियनल मेसी ने FIFA World Cup 2022 में जीत की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए iPhone 14 Pro का बड़ा ऑर्डर दिया है। फुटबॉलर ने अर्जेंटिना की ऐतिहासिक जीत की खुशी में 35 गोल्ड प्लेटेड iPhone 14 Pro ऑर्डर किए हैं। कतर में हुए फुटबॉल विश्व कप 2022 को मेसी अनोखे अंदाज में मनाना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने ये ऑर्डर दिया है। 

FIFA World Cup 2022 में शामिल टीम के सदस्यों को प्लेयर ये आईफोन 14 प्रो गिफ्ट करेंगे। साथ ही जीत में शामिल अन्य स्टाफ को भी ये आईफोन गिफ्ट किए जाएंगे। खास बात ये भी है हर एक आईफोन मॉडल पर प्लेयर का नाम और किट नम्बर भी मेंशन किया जाएगा। इसके अलावा अर्जेंटिना फुटबॉल एसोशिएशन का लोगो और फोन को डिजाइन करने वाले प्लेटफॉर्म iDesign Gold का लोगो भी इस पर मेंशन होगा। iPhone 14 Pro के मॉडल, जो टीम मेंबर्स को गिफ्ट किए जाएंगे, पर रियर में World Cup Champions 2022 भी मेंशन किया जाएगा। वर्ल्ड कप में टीम ने फ्रांस को हराकर यह ट्रॉफी हासिल की थी। 

iPhone 14 Pro को प्लेयर्स के लिए iDesign Gold नामक कंपनी ने डिजाइन किया है। कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसके बारे में जानकारी भी दी है। जिसमें कहा गया है कि हर एक गोल्डन iPhone 14 Pro में प्लेयर का नाम, नम्बर और अर्जेंटिना फुटबॉल एसोशिएशन का लोगो उकेरा गया है। फोन के रियर में World Cup Champions 2022 की टैगलाइन लगी है और iDesign Gold का लोगो लगा है। कंपनी की वेबसाइट पर इसका 1TB स्टोरेज मॉडल EUR 4,000 (लगभग 3.48 लाख रुपये) में लिस्ट किया गया है। इस हिसाब से देखा जाए तो लियनल मेसी ने इस जीत की खुशी के लिए EUR 1,40,000 (लगभग 1.22 करोड़ रुपये) खर्च किए हैं। 

iPhone 14 Pro फोन में 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर ऑलवेज ऑन OLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जिसमें 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है। इसमें दूसरी जेनरेशन का सेंसर शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन देखने को मिलता है जिसकी मदद से यह बेहतरीन वीडियो कैप्चर कर सकता है, जैसा कि कंपनी का कहना है। मेन लेंस के साथ यह 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर भी कैरी करता है और तीसरे सेंसर के तौर पर 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा भी इसमें दिया गया है। 

आईफोन 14 प्रो को मजबूती प्रदान के लिए कंपनी इसकी बॉडी को सर्जिकल ग्रेड के स्टेनलेस स्टील से बनाया है। इसमें एप्पल का Bionic A16 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में डाइनेमिक आइलैंड फीचर भी इस बार कंपनी ने जोड़ा है। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements