Redmi Buds 5 ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 38 घंटे की बैटरी लाइफ, ANC समेत कई फीचर्स, जानें प्राइस

स्टोरी शेयर करें

Xiaomi ने आज भारतीय बाजार में Redmi Buds 5 लॉन्च किए हैं। वायरलेस ईयरबड्स को सितंबर के आखिर में चीन में दस्तक दी और बाद में जनवरी में ग्लोबल स्तर पर पेश किया गया। अब ईयरबड्स ने देश में Xiaomi के वेलेंटाइन डे के मौके पर दस्तक दी है। यहां हम आपको इन TWS ईयरबड्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Redmi Buds 5 की कीमत

Redmi Buds 5 की कीमत 2,999 रुपये है। यह ईयरबड्स ब्लैक, व्हाइट और पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। ईयरबड्स की बिक्री 20 फरवरी से Mi.com, Amazon, Flipkart और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर शुरू होगी।

Redmi Buds 5 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Redmi Buds 5 में 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इनमें महीन वाइंडिंग के साथ 1.6mm का क्वाइल, एक N52 नियोडिमियम मैग्नेटिक और एक इंडीपेंडेंट साउंड चैंबर दिया गया है। ये ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करते हैं। ये एंड्रॉइड और क्रोमओएस डिवाइस के साथ कनेक्टिविटी के लिए Google फास्ट पेयर का सपोर्ट करते हैं। क्विक स्विचिंग के साथ इन्हें एक समय में 2 डिवाइस से भी जोड़ा जा सकता है। ये TWS इयरफोन एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट करते हैं। ये बाहरी शोर को 46dB तक कम कर सकते हैं।

ईयरबड्स 3 लेवल का नॉयज कैंसलेशन प्रदान करते हैं। इसमें एक एंबिएंट मोड और एक एडवांस वॉयस मोड भी है। इसके अलावा IP54-रेटेड ईयरबड कॉल और टच जेस्चर कंट्रोल के लिए AI-बेस्ड नॉयज कैंसलेशन प्रदान करते हैं। वे Xiaomi ईयरबड्स ऐप के साथ कंपेटिबल हैं, जिसका इस्तेमाल कस्टमाइजेशन के लिए किया जा सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो ANC बंद होने पर इयरफोन को एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ 38 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। Redmi बड्स 5 का डिजाइन Apple और Samsung पर बेस्ड हैं। बड्स एयरपॉड्स प्रो जैसे लगते हैं, जबकि केस गैलेक्सी बड्स जैसा दिखता है।
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements