OnePlus Nord 3 में मिलेगी 16GB रैम, कैमरा से जुड़ी बड़ी जानकारी भी लीक!

स्टोरी शेयर करें

वनप्‍लस के नए नॉर्ड स्‍मार्टफोन्‍स और बड्स 5 जुलाई को लॉन्‍च किए जाएंगे। सबसे ज्‍यादा चर्चा में OnePlus Nord 3 स्‍मार्टफोन है। इसे चीन में पेश किए गए OnePlus Ace 2V का रीब्रैंड वर्जन बताया जा रहा है। वनप्‍लस की ओर से Nord 3 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस पर ज्‍यादा कुछ कहा गया है। हालांकि तमाम लीक्‍स में इस फोन के फीचर्स पर कयास लगाए गए हैं। अब एक टिप्‍सटर ने वनप्लस नॉर्ड 3 के प्रोमो मटीरियल को लीक किया है। इससे फोन के बारे में 2 बड़ी बातें पता चलती हैं।    

टिप्सटर ईशान अग्रवाल की ओर से शेयर की गई इन्‍फर्मेशन के अनुसार, OnePlus Nord 3 में ऑप्‍टिकल इमेज स्‍टेबलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP का रियर कैमरा दिया जाएगा। कैमरे में Sony IMX890 सेंसर होगा। यह एक फ्लैगशिप कैमरा सेंसर है। खुद वनप्‍लस इस सेंसर को OnePlus 11 और OnePlus 11R  जैसे स्‍मार्टफोन्‍स में इस्‍तेमाल कर चुकी है। 

ईशान ने जो प्रोमो मटीरियल शेयर किया है, उससे यह भी पता चलता है कि OnePlus Nord 3 में 16GB तक रैम दी जाएगी। यह फोन वर्चुअल रैम फीचर को भी सपोर्ट करेगा। इससे पहले, टिप्‍सटर अभिषेक यादव ने एक ट्वीट में बताया था कि OnePlus Nord 3 भारत में 2 रैम और स्‍टोरेज ऑप्‍शन में आएगा। इसके 8GB+128GB वेरिएंट के दाम 32,999 रुपये और 16GB+256GB वेरिंएट के दाम 36,999 रुपये होने का दावा किया गया है। 

टिप्‍सटर योगेश बराड़ (@heyitsyogesh) भी बता चुके हैं कि ‘वनप्लस नॉर्ड 3′ में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले होगा। यह मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 9000 5G प्रोसेसर से लैस हो सकता है। फोन में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिए जाने की उम्‍मीद है। नॉर्ड 3 में 5 हजार एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 80W फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलेगा। सभी फीचर अनुमानों पर आधारित हैं। इनकी पुष्टि के लिए हमें 5 जुलाई तक इंतजार करना होगा।
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements