OnePlus जल्‍द लॉन्‍च कर सकती है स्‍पीकर, क्‍या खूबियां होंगी? जानें

स्टोरी शेयर करें

OnePlus Speaker : ऐसी अटकलें हैं कि चीनी स्‍मार्टफोन ब्रैंड वनप्‍लस, मार्केट में एक नया स्‍पीकर लॉन्‍च कर सकता है। यह कंपनी का पहला स्‍पीकर होगा। ऑडियो कैटिगरी में कंपनी के पास वायर्ड और वायरलेस ईयरफोन की विस्‍तृत रेंज है। इस साल की शुरुआत में वनप्‍लस ने भारत में Nord Buds 2R और Nord Buds 2 को लॉन्‍च किया था। इसी क्रम में OnePlus Buds 3 को जल्‍द पेश किया जा सकता है। इसके अलवा, कंपनी ने एक स्‍पीकर के संभावित लॉन्‍च को टीज किया है। यह भी संकेत दिया है कि स्‍पीकर का डिजाइन कैसा होगा। 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में वनप्लस ने स्पीकर के संभावित लॉन्च को टीज किया है। कहा जाता है कि मार्केट में यह कंपनी का पहला स्पीकर है। पोस्‍ट कैप्शन में लिखा गया है- म्‍यूजिक के लिए रेडी हो जाइए। पोस्‍ट से सुझाव मिला है कि टीज की गई डिवाइस एक ऑडियो है। 
 

टीजर में दिख रहा डिजाइन स्पीकर के इंटरनल हार्डवेयर को दिखाता है। पता चलता है कि स्‍पीकर में मौजूद वूफर 
अलग-अलग डायरेक्‍शन में फोकस करते हैं। ऐसा हाे सकता है कि यह स्‍पीकर 360 डिग्री ऑडियो एक्‍सपीरियंस ऑफर करे। हालांकि कंपनी ने इस बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी है। स्‍पीकर का नाम भी अभी सामने नहीं आया है। 

वनप्‍लस की ऑडियाे डिवाइसेज के बारे में बात करें, तो Nord Buds 2R और Nord Buds 2 क्रमश: 2199 और 2,999 रुपये में भारत में खरीदे जा सकते हैं। नॉर्ड बड्स 2आर को डीप ग्रे और ट्रिपल ब्लू कलर ऑप्‍शंस में लाया गया है। इन बड्स में 12.4mm के डायनैमिक ड्राइवर हैं। ये बड्स वॉयस कॉल के दौरान नॉइस रेडक्‍शन को सपोर्ट करते हं। 46 घंटों की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। वहीं, नॉर्ड बड्स 2 में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन सपोर्ट है।

कहा जाता है कि कंपनी Buds 3 पर भी काम कर रही है। इसे मेटैलिक फिनिश के साथ लाया जा सकता है। यह 48dB एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC), ब्लूटूथ 5.3 या Google फास्ट पेयर और डुअल कनेक्शन को सपोर्ट कर सकता है। 

 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements