MWC 2024: Infinix के इस गेमिंग फोन को मिला 22 लाख से ज्यादा का बेंचमार्क स्कोर, जल्द होगा लॉन्च!

स्टोरी शेयर करें

Infinix ने MWC 2024 इवेंट (MWC) में एक नया फ्लगैशिप गेमिंग स्मार्टफोन टीज किया है, जिसका नाम Infinix GT Ultra है। कंपनी ने इसकी पावर को दर्शाने के लिए बेंचमार्क स्कोर भी शेयर किया है, जो 22 लाख से ऊपर है। जी हां, आपने सही पढ़ा, कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन ने AnTuTu बेंचमार्क में 2,215,639 अंक हासिल किए हैं। इसमें MediaTek Dimensity 9300 चिपसेट दिया गया है, जिसे CoolMax टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा गया है, जिसका उद्देश्य थर्मल थ्रॉटलिंग को कम रखना है।

MWC 2024 में Infinix ने भी अपना दमखम दिखाते हुए एक नया गेमिंग स्मार्टफोन – GT Ultra को टीज किया। कंपनी ने दावा किया कि इस स्मार्टफोन ने AnTuTu बेंचमार्क टेस्टिंग में 2,215,639 अंक का स्कोर हासिल किया है। इस स्कोर के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन को MediaTek के दमदार Dimensity 9300 चिपसेट से लैस बनाया है। इस स्कोर को हासिल करने के पीछे केवल प्रोसेसर का हाथ नहीं है, क्योंकि इसमें कूलिंग और एआई ऑप्टिमाइजेशन का भी बराबर खयाल रखा गया है। 
 

कंपनी ने अपने आधिकारिक नोट्स में बताया है कि Infinix GT Ultra एक खास CoolMax टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिससे इसमें थर्मल थ्रॉटलिंग की समस्या खत्म हो जाती है। इस टेक्नोलॉजी को लेकर दावा किया गया है कि यह स्मार्टफोन के तापमान को 10 डिग्री सेल्सिय तक कम करने में सक्षम है। 

GT Ultra में एक और खास टेक्नोलॉजी शामिल की गई है, जिसे कंपनी Pixelworks कह रही है। यह विजुअल प्रोसेसर फोन में FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 180Hz और WQHD+ रिजॉल्यूशन पर 144Hz तक रिफ्रेश रेट देने का दावा करता है।

फिलहाल इस फोन के सटीक स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया जाना है और हम आने वाले समय में इसके बारे में अधिक जानकारी जारी किए जाने की उम्मीद करते हैं।<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements