Lava Blaze Curve 5G स्‍मार्टफोन में होगी 8GB रैम, तगड़ा प्रोसेसर! कीमत का खुलासा, जानें

स्टोरी शेयर करें

भारतीय स्‍मार्टफोन ब्रैंड लावा (Lava) जल्‍द मार्केट में एक नई डिवाइस लॉन्‍च करने वाला है। इसका नाम होगा- Lava Blaze Curve 5G, जिसकी माइक्रोसाइट भी एमेजॉन पर लाइव हो गई है। यह एक 5जी स्‍मार्टफोन होगा, जिसे मार्च के पहले सप्‍ताह में लाया जा सकता है। इस डिवाइस को लेकर कुछ नई जानकारियां आई हैं। एक जानेमाने टिप्‍सटर ने अपने ट्वीट में Lava Blaze Curve 5G के कुछ स्‍पेक्‍स शेयर करते हुए कीमत का अनुमान लगाया है। 

टिप्‍सटर पराग गुगलानी @passionategeekz ने अपकमिंग लावा स्‍मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्‍पेक्‍स को लीक किया है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर एक लेटेस्‍ट पोस्‍ट में पराग का कहना है कि Lava Blaze Curve 5G में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर होगा। यह प्रोसेसर Lava Agni 2 स्‍मार्टफोन में भी दिया गया था। 
 

पराग का कहना है कि अपकमिंग लावा फोन में 8 जीबी रैम दी जाएगी। स्‍टोरेज के मामले में यह 128 जीबी और 256 जीबी मॉडलों के साथ आएगा। 

Antutu बेंचमार्क में Lava Blaze Curve 5G को 550K पॉइंट्स मिले। यह फोन 2 कलर ऑप्‍शंस में लिया जा सकेगा। पराग का कहना है कि नया लावा फोन 16 हजार से 19 हजार रुपये की प्राइस रेंज में आएगा। कुछ यही प्राइस Lava Agni 2 के लिए भी तय किए गए थे, जिसे लोगों ने पसंद किया था। 

पहले आई रिपोर्टों में दावा किया जा चुका है कि नए लावा फोन में फुल एचडी प्‍लस रेजॉलूशन वाला डिस्‍प्‍ले होगा, जो 120 हर्त्‍ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसमें सोनी के सेंसर वाला मेन रियर कैमरा दिया जा सकता है। यह 64 मेगापिक्‍सल का हो सकता है। माना जाना चाहिए कि अगले कुछ दिनों में इस फोन से जुड़ी अहम जानकारियां सामने आएंगी। 
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements