Honor X7b लॉन्च हुआ 108MP ट्रिपल कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ, जानें कीमत

स्टोरी शेयर करें

Honor ने लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर Honor X7b का ग्लोबल लॉन्च किया है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 6.8 इंच का डिस्प्ले मिलता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट का इस्तेमाल कंपनी ने किया है। फोन को कंपनी ने बिना किसी शोर शराबे के लॉन्च किया है। आइए जानते हैं किस प्राइस, और किन स्पेसिफिकेशंस के साथ आया है Honor X7b 
 

Honor X7b price, availability

Honor X7b की कीमत 249 डॉलर (लगभग 20,700 रुपये) है। फोन को Flowing Silver, Emerald Green, और Midnight Black कलर में लॉन्च (via) किया गया है। मार्केट्स के हिसाब से फोन का प्राइस अलग हो सकता है। 
 

Honor X7b Specifications

Honor X7b में 6.8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसमें सेंटर में पंच होल कटआउट मिलता है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में साइड में फिंगर प्रिंट स्कैनर है जो पावर बटन में दिया गया है। प्रोसेसिंग के लिए यह Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ आता है। यह एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। साथ में Adreno 610 GPU. की पेअरिंग है जो ग्राफिक्स के लिए दिया गया है। डिवाइस में 2 रैम ऑप्शन मिलते हैं। पहला 6 जीबी रैम और 128 जीबी की पेअरिंग में आता है। ऊपर वाला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में आता है। इसमें 6000एमएएच की बड़ी बैटरी कंपनी ने दी है। जिसके साथ में 35W फास्ट चार्जर दिया गया है। 

कैमरा डिपार्टमेंट पर नजर डालें तो यह ट्रिपल कैमरा से लैस है। रियर में मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। जिसमें  f/1.8 अपर्चर लेंस है। साथ में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कैरी करता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 आधारित MagicOS 7.2 पर रन करता है। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements