Infinix Hot 40i की पहली सेल शुरू, 10 हजार से कम कीमत, 1 हजार और बचा सकते हैं, जानें डिटेल

स्टोरी शेयर करें

Infinix (इनफ‍िनिक्‍स) के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन Infinix Hot 40i की भारत में पहली सेल आज हो रही है। हाल ही में कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया था। Infinix Hot 40i में 50 मेगापिक्‍सल का डुअल कैमरा सेटअप है। यह अपनी प्राइस कैटिगरी का पहला फोन है, जिसमें 32 एमपी का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी है और यह एंड्रॉयड ओएस 13 पर रन करता है। आइए एक बार फ‍िर जानते हैं इस फोन की कीमत और सेल में मिल रहे ऑफर्स। 

 

Infinix Hot 40i Price in India, Offers

Infinix Hot 40i स्‍मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। यह सिंगल स्‍टोरेज 8GB + 256GB में आता है। कीमत 9999 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को एक्सिस, आईसीआईसीआई, एसबीआई और एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड से लेने पर 1 हजार रुपये का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट लिया जा सकता है। इस प्रकार फोन की कीमत 8999 रुपये हो जाती है। फोन को खरीदने के लिए आपको Flipkart पर जाना होगा। 

 

Infinix Hot 40i Specifications 

Infinix Hot 40i में 6.6 इंच की HD+ पंच होल डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह स्मार्टफोन IP53 रेटिंग के साथ आता है। फोन में UniSOC T606 प्रोसेसर है। 

इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का क्रिस्टल क्लियर सेल्फी कैमरा मौजूद है। इसकी 8 जीबी रैम को 16 जीबी एक्‍सटेंड किया जा सकता है। इंटरनल स्‍टोरेज 256GB है, जिसे एसडी कार्ड से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। 
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements