boAt Lunar Embrace: एक चार्ज में 7 दिन चलती है नई boAt स्मार्टवॉच, इस कीमत में हुई लॉन्च

स्टोरी शेयर करें

boAt ने Lunar Embrace स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है, जो वर्तमान में Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्चवॉच सर्कुलर डिस्प्ले डिजाइन के साथ आती है। इसमें यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार वॉच फेस को कस्टमाइज कर सकते हैं। इसके अलावा, वॉच 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड से लैस भी है। boAt Lunar Embrace में SpO2 और स्ट्रैल मॉनिटरिंग जैसे अहम फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

boAt Lunar Embrace को देश में 2,899 रुपये में लॉन्च किया गया है और यह Amazon इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को स्टील ग्रे और स्टील ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Lunar Embrace की खासियतों की बात करें, तो स्मार्टवॉच मेटल बॉडी बिल्ड के साथ आता है। इसमें 1.51-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है। जैसे कि हमने बताया, यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार वॉच फेस को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। डिवाइस IP68 रेटेड है, जो सुनिश्चित करता है कि यह धूल और पानी से प्रति प्रतिरोधी हो।

फीचर्स की बात करें, तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन भी मिलता है, जिसके जरिए यूजर्स कॉल पिक कर सकते हैं या डायल कर सकते हैं। इसमें 20 कॉन्टैक्ट को स्टोर करने की सुविधा भी मिलती है।

हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स के नाम पर इसमें हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2), स्ट्रैस और स्लीप मॉनिटरिंग फीचर्स मिलते हैं। महिलाएं इसमें अपने मैनसुरल साइकिल पर भी नजर रख सकती हैं। इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी शामिल हैं।

इसमें गेम और म्यूजिक कंट्रोल भी शामिल हैं। यदि यूजर कुछ समय तक गतिहीन रहता है, तो घटी उसे अलर्ट भेजती है। boAt Lunar Embrace वॉयस असिस्टेंट से लैस है और यह मौसम अपडेट भी दिखाता है। 

कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। हालांकि, बैटरी क्षमता की जानकारी शेयर नहीं की गई है।<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements