Don 3: Ranveer Singh और Kiara Advani लेने जा रही है थाईलैंड के एक्सपर्ट से एक्शन की ट्रेनिंग, बॉलीवुड में लगेगा हॉलीवुड तड़का

स्टोरी शेयर करें

रणवीर सिंह और फरहान अख्तर अगस्त 2024 तक डॉन की तीसरी किस्त को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं। एक हफ्ते पहले, कियारा आडवाणी को आधिकारिक तौर पर डॉन 3 की प्रमुख महिला के रूप में घोषित किया गया था, जो संभवतः रोमा की भूमिका निभा रही थीं। अब, निर्माता थाईलैंड के विशेषज्ञों के साथ एक्शन ट्रेनिंग के साथ अगले महीने तक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया, “रणवीर और कियारा मार्च के अंत से चपलता प्रशिक्षण के साथ अपनी शारीरिक तैयारी शुरू करेंगे। थाईलैंड से मार्शल आर्ट के विशेषज्ञों को इसमें शामिल किया गया है। फरहान अख्तर फिल्म में एक्शन का स्तर बढ़ाना चाहते हैं। सूत्र ने आगे कहा, “पिछले कुछ वर्षों में, हिंदी सिनेमा ने हर प्रकार का स्टाइलयुक्त एक्शन देखा है- वॉर [2019] से लेकर पठान [2023] और फाइटर तक। इसलिए फरहान एक्शन सिंटैक्स को नया बनाना चाहते हैं। संभावनाओं पर चर्चा के लिए उन्होंने भारत और अन्य देशों के एक्शन कोरियोग्राफरों के साथ कई बैठकें की हैं। वह चाहते हैं कि हाल के वर्षों में टेंटपोल फिल्मों ने जो कुछ भी पेश किया है, उसका पैलेट अलग हो।

इससे पहले फरवरी 2024 में एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था, ”फिल्म फिलहाल कास्टिंग स्टेज में है। यह 100% सच है कि डॉन 3 का प्री-प्रोडक्शन अगले महीने शुरू होगा। इसके बाद टीम इस साल अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी। पहली दो डॉन फिल्मों में आश्चर्यजनक मोड़ थे। इसी तरह, कहा जा रहा है कि डॉन 3 में भी दर्शकों के लिए कुछ सरप्राइज होंगे।”

कुछ दिन पहले ही हमने फिल्म के भारी भरकम बजट की भी खबर दी थी। प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, डॉन 3 सबसे महंगी डॉन फिल्म होगी। सूत्र ने कहा “शाहरुख खान के साथ डॉन 1 और डॉन 2 अच्छे बजट पर बनाई गई थीं, लेकिन डॉन 3 के साथ, फरहान अख्तर का लक्ष्य एक वैश्विक फिल्म बनाना है। डॉन 3 का उद्देश्य सिर्फ भारत की एक्शन फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा करना नहीं है, बल्कि पैमाने के मोर्चे पर वैश्विक स्तर पर जाना भी है। डॉन 3 एक वैश्विक एक्शन थ्रिलर बनाने का फरहान का प्रयास है और नए युग में इस फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने के लिए रणवीर सिंह से बेहतर कोई नहीं हो सकता।

डॉन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म, जो 2006 में रिलीज़ हुई थी और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित थी, निर्देशक चंद्र बरोट की क्लासिक डॉन की रीमेक थी, जिसमें अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया था और 1978 में रिलीज़ हुई थी। डॉन 2 2006 की फिल्म की अगली कड़ी थी और यह खूंखार डॉन की कहानी को आगे बढ़ाया।


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements