Article 370 Box Office Collection Day 2: आर्टिकल 370 की कमाई पहुंची 10 करोड़ के पास, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

स्टोरी शेयर करें

Article 370 Box Office Collection: फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) की रिलीज का आज दूसरा दिन है। मूवी की रिलीज का पहला शनिवार है इसलिए ट्रेड पंडित उम्मीद कर रहे थे कि मूवी भले ही धीमी शुरुआत के साथ आई है लेकिन इसका कलेक्शन उछाल मारेगा। पहले दिन फिल्म का कारोबार 6 करोड़ को भी पार नहीं कर पाया था। ऐसे में दूसरे दिन फिल्म से उम्मीदें की जा रही थीं। धारा 370 जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म ने दूसरे दिन कैसा कोराबार किया, हम आपको बताते हैं। 

Article 370 Box Office Collection Day 2: यामी गौमत की फिल्म आर्टिकल 370 ने पहले दिन 5.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk ने फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े भी जारी कर दिए हैं। हालांकि ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, और सटीक आंकड़े आने के लिए दिन खत्म होने का इंतजार करने के लिए कहा गया है। आर्टिकल 370 ने खबर लिखे जाने तक रिलीज के दूसरे दिन 3.78 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। इसमें मामूली बढ़ोत्तरी भी देखने को मिल सकती है। इस तरह से फिल्म का दो दिनों का कलेक्शन 9.68 करोड़ रुपये हो जाता है। 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ट्रेंड देखें तो फिल्म दो दिनों में 10 करोड़ रुपये भी नहीं जुटा पाई है। इसे धीमी शुरुआत कहा जा रहा है। फिल्म अभी तक ठंडी साबित हो रही है। ऐसे में Article 370 Box Office Collection Day 3 कैसा रहता है, यह देखने वाली बात होगी। कल यानी रविवार के दिन फिल्म के कलेक्शन में हल्की बढ़ोत्तरी की उम्मीद की जा सकती है। आर्टिकल 370 को एडवांस बुकिंग में अच्छा रेस्पॉन्स मिला। लेकिन फिल्म अब सुस्त नजर आ रही है। 

फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये के आसपास है। फिल्म में ‘टीवी के राम’ अरुण गोविल भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। वे इस फिल्म में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल प्ले कर रहे हैं। Article 370 फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें जम्मू कश्मीर में लगी धारा 370 को हटाने और घाटी में फैले आतंकवाद से निपटने की कहानी को एकसाथ दिखाया गया है। 

फिल्म में यामी गौतम का एक्शन है जो आंतकवादियों से दो-दो हाथ करती नजर आ रही हैं। फिल्म का एक डायलॉग ‘पूरा का पूरा कश्मीर भारत देश का हिस्सा है, और रहेगा’ काफी हिट हो चुका है। यामी गौतम के अलावा फिल्म में प्रियामणि, किरण करमरकर भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements