मोदी के बल पर ये हमारी बेटियों का अपमान कर रहे, बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर बोले अधीर रंजन चौधरी

स्टोरी शेयर करें


पहलवानों ने 30 मई को डब्ल्यूएफआई प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर अपने पदक हरिद्वार में विसर्जित करने की धमकी दी, लेकिन किसान नेताओं के हस्तक्षेप के बाद इसके खिलाफ जाने का फैसला किया। जिसके बाद आज भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अगर उन पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वह फांसी लगा लेंगे। अब पूरे मामले पर कांग्रेस की तरफ से भी बयान समाने आया है। 

इसे भी पढ़ें: Wrestlers Protest: अनुराग ठाकुर बोले- हम खेल और खिलाड़ियों के पक्ष में, पुलिस की जांच का इंतजार करना चाहिए

डब्ल्यूएफआईप्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि उनके पीछे सरकार, सत्तारुढ़ पार्टी और मोदी का बल है। मोदी के बल पर इन्होंने हमारी मां और बहनों के साथ जो यौन शोषण किया है, उसकी परवाह नहीं करते। हमारी बहन-बेटियां वैश्विक मंच पर ताकत दिखाकर हमारे देश को गौरान्वित करते हैं…आज जब उन बेटियों ने बेइज्जती के कारण आंदोलन छेड़ा, तब बेइज्जत करने वालों का पक्ष लेकर और सभी शिकायतों की धज्जियां उड़ाते हुए ये हमारी बेटियों का अपमान कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जाट बनाम क्षत्रिय तो नहीं बन रहा पहलवानों का मामला, दिल्ली से हरिद्वार तक फुल एक्टिव मोड में टिकैत बंधु, आखिर क्या है पूरा माजरा?

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने बारांबकी में कहा कि मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं स्वयं फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। 4 महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो वो (पहलवान) अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृज भूषण को फांसी नहीं मिलेगी। अगर तुम्हारे पास सबूत है तो न्यायलय को दो और न्यायालय मुझे फांसी देगा तो मुझे वो स्वीकार है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements