‘Salman Khan को किसी भी कीमत पर जिंदा नहीं छोडूंगा’, Goldy Brar की ताजा धमकी के बाद एक्टर की और बढ़ाई गयी सुरक्षा

स्टोरी शेयर करें

ani

गोल्डी बरार का अगला निशाना सलमान खान हैं। खूंखार गैंगस्टर ने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला के बाद अगला टारगेट सलमान खान हैं। गोल्डी बरार ने कहा कि वे एक्टर को माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि दुश्मनी जीवन भर की होती है और वे अपने किसी भी दुश्मन को नहीं छोड़ेंगे।

गोल्डी बरार का अगला निशाना सलमान खान हैं। खूंखार गैंगस्टर ने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला के बाद अगला टारगेट सलमान खान हैं। गोल्डी बरार ने कहा कि वे एक्टर को माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि दुश्मनी जीवन भर की होती है और वे अपने किसी भी दुश्मन को नहीं छोड़ेंगे। लॉरेंस बिश्नोई ने पहले कहा था कि अगर सुपरस्टार बिश्नोई समुदाय से माफी मांगेंगे तो वह उन्हें माफ कर देंगे। गोल्डी बरार ने कहा कि लॉरेंस ने उनसे कहा कि सलमान खान माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने कहा कि वह सलमान खान पर तभी दया दिखाएंगे जब उन्हें उन पर दया आएगी।

खुली मौत की धमकी ने स्टार के प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है। कुछ महीने पहले, मुंबई पुलिस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा तैनात की थी जब यह पता चला कि एक विस्तृत योजना बनाई गई थी। सलमान खान की टीम को अब उनके लिए अतिरिक्त सुरक्षा मिल गई है। उनके साथ अब कई लोग हैं। सुपरस्टार ने एक नई बुलेटप्रूफ कार भी खरीदी। नई कार में B6 या B7 लेवल की सुरक्षा है। मुंबई पुलिस इन धमकियों पर गौर कर रही है और स्टार की सुरक्षा बढ़ा सकती है। सलमान खान के पास अब Y लेवल की सुरक्षा है। सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें अपने आसपास इतनी सुरक्षा देखकर डर लगता है।

गोल्डी बरार ने इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अपना हाथ होने की बात स्वीकार की। उन्होंने गायक को अहंकारी और बिगड़ैल बच्चा करार दिया। उन्होंने कहा कि मूसेवाला ने उन्हें कुछ व्यक्तिगत क्षति पहुंचाई है, इसलिए उन्होंने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया। सिद्धू मूसेवाला मामले में अभी भी न्याय की मांग जारी है। हाल ही में हमने सुना है कि कैसे लोगों ने सलमान खान की सुरक्षा को लेकर शिकायत की है। विक्की कौशल के साथ ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक अन्य अभिनेत्री हेमा शर्मा ने भी कहा कि सलमान खान की सुरक्षा टीम ने उन्हें अपमानित किया और कुत्ते की तरह बाहर निकाल दिया।

अन्य न्यूज़


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements