सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर! भोजपुरी फिल्‍मकार सुभाष चंद्र तिवारी का शव संदिग्‍ध हालात में होटल के कमरे से बरामद

स्टोरी शेयर करें

सोनभद्र (उप्र)। भोजपुरी फिल्म उद्योग के एक निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में अपने होटल के कमरे में मृत पाए गए। वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी टीम के साथ होटल तिरुपति में ठहरे हुए थे। यूपी पुलिस के मुताबिक, सुभाष ने 24 मई को आखिरी सांस ली थी।

सोनभद्र (उप्र)। भोजपुरी फिल्म उद्योग के एक निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में अपने होटल के कमरे में मृत पाए गए। वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी टीम के साथ होटल तिरुपति में ठहरे हुए थे। यूपी पुलिस के मुताबिक, सुभाष ने 24 मई को आखिरी सांस ली थी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) यशवीर सिंह ने एएनआई को बताया, सुभाष चंद्र तिवारी का शव उनके होटल के कमरे में पाया गया था, जब कर्मचारियों ने इसे खोला था। कथित तौर पर निदेशक ने किसी को जवाब नहीं दिया था और इसलिए पुलिस को दरवाजा तोड़ना पड़ा। कमरे में जब उन्होंने उसे मृत पाया। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की जांच की जाएगी। यशवीर सिंह ने कहा, “उनके शरीर पर कोई घाव नहीं दिख रहा है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।” पुलिस द्वारा अब तक कोई अन्य विवरण साझा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म निर्माता के शव को ऑटोप्सी के लिए ले जाने के दृश्य सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए थे। मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है।

राबर्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने यहां बताया कि भोजपुरी फिल्‍मकार सुभाष चंद्र तिवारी (60) बुधवार सुबह शहर स्थित एक होटल के अपने कमरे में मृत पाये गये।
पुलिस ने बताया कि वह वाराणसी के रहने वाले थे। वह अपनी फिल्‍म दो दिल बंधे एक डोरी से की शूटिंग के सिलसिले में अपनी 40 सदस्यीय टीम के साथ गत 11 मई से इसी होटल में ठहरे थे।
सिंह ने बताया कि मंगलवार को ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें सीने में दर्द उठा था, जिस पर उन्‍हें एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


सिंह ने कहा कि वह मंगलवार शाम को शूटिंग पूरी करके होटल लौटे थे, लकिन बुधवार पूर्वाह्न करीब 10 बजे तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर वहां तैनात कर्मचारियों ने होटल मालिक को जानकारी दी।
होटल संचालक ने राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया। सिंह ने बताया कि पुलिस ने दरवाजे की सिटकनी के पास के हिस्से को कटवाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि तिवारी का शव बिस्‍तर पर पड़ा था।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

यह हफ्ता मनोरंजन उद्योग के लिए एक कठोर रहा है, जिसमें कई कलाकार अपना झूठ खो रहे हैं। इससे पहले सोमवार को, साराभाई बनाम साराभाई की अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की सड़क दुर्घटना के बाद हिमाचल प्रदेश में एक कार के खाई में गिरने से मौत हो गई थी। उससे कुछ दिन पहले, रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के लिए जाने जाने वाले अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत अपने बाथरूम में मृत पाए गए थे। 


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements