Modi Thali । पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा से पहले New Jersey के भारतीय रेस्तरां ने लॉन्च की स्पेशल थाली, देखें वीडियो

स्टोरी शेयर करें


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त राज्य अमेरिका यात्रा पर जाने वाले हैं। वह 21 जून को अमेरिका के लिए रवाना होंगे और 24 जून को वापस देश लौट आएंगे। पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा में अभी समय है। लेकिन भारतीय समुदाय के लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ है। पीएम मोदी की आगामी यात्रा के सम्मान में न्यू जर्सी के एक भारतीय ने एक स्पेशल थाली लॉन्च की है। इस थाली का नाम ‘मोदी थाली’ रखा गया है।
 

इसे भी पढ़ें: PM Modi की अमेरिका यात्रा द्विपक्षीय संबंधों के लिए नए मानदंड स्थापित करेगी : पेंटागन

पीएम मोदी के सम्मान में लॉन्च हुई ‘मोदी थाली’

न्यू जर्सी के भारतीय रेस्तरां ने पीएम मोदी के सम्मान में एक स्पेशल थाली लॉन्च की है, जिसे शेफ श्रीपाद कुलकर्णी ने तैयार किया है। इस थाली में खिचड़ी, रसगुल्ला, सरसों का साग, कश्मीरी दम आलू, इडली, ढोकला, छाछ और पापड़ शामिल किए गए हैं। श्रीपाद कुलकर्णी ने बताया कि भारतीय प्रवासियों की मांग के अनुसार थाली में आइटम जोड़े गए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: गोपनीय जानकारी संबंधी मामले में ट्रंप के खिलाफ अभियोग को सार्वजनिक किया गया

कुलकर्णी ने आगे कहा, ‘हम जल्द ही इस थाली को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। मैं बहुत सकारात्मक हूं कि यह लोकप्रियता हासिल करने वाली है। अगर ये थाली अच्छा करती है तो मैं एक डॉ जयशंकर थाली लॉन्च करने की भी योजना बना रहा हूं, क्योंकि भारतीय अमेरिकी समुदाय के बीच उनकी भी रॉकस्टार की अपील है।’ आपको बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब पीएम मोदी के सम्मान में उनके नाम की थाली लॉन्च की जा रही है। पिछले साल पीएम मोदी के जन्मदिन से पहले दिल्ली के कनॉट प्लेस के रेस्तरां ARDOR 2.1 ने 56 इंच की नरेंद्र मोदी थाली नाम की एक थाली लॉन्च की थी।





स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements