यूट्यूबर ने खड़े-खड़े तबाह कर दी 3.15 करोड़ की Lamborghini SUV! देखें वायरल वीडियो

स्टोरी शेयर करें

इंटरनेट पर सुर्खियों में आने के लिए अक्सर लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती हैं। ऐसा ही एक मामला रूस से सामने आया है जहां पर एक यूट्यूबर ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए अपनी Lamborghini Urus SUV को तहस-नहस कर दिया और उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। भारत में इस कार की शुरुआती कीमत ही 3.15 करोड़ रुपये है। आइए आपको बताते हैं कि इस शख्स ने 3 करोड़ से ज्यादा कीमत वाली कार का खात्मा कैसे और क्यों किया! 

YouTube पर लोग अक्सर व्यूज़ और लाइक पाने के लिए अजब-गजब हरकत करते आपको दिख जाते होंगे। लेकिन क्या कोई शख्स 3 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान खड़े खड़े कर सकता है? सुनने में बहुत अटपटा लगता है लेकिन ऐसा एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। हमारी सहयोगी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रशियन यू-ट्यूबर मिखैल लिटविन (Mikhail Litvin) ने, भारतीय करेंसी के अनुसार अपनी 3.15 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी कार को खड़े खड़े तबाह कर दिया। कहा गया है कि शख्स ने Lit Energy के Mr Litvin एनर्जी ड्रिंक के प्रमोशन के लिए ऐसा किया। 

Mr Litvin नाम से मशहूर इस शख्स के YouTube पर 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि Lit Energy का एक कार के साइज का कैन बनाया गया है जिसे एक ऊंची क्रेन पर लटकाया गया है। उसके बाद शख्स कैमरा के सामने दौड़ना शुरू करता है और उस विशाल कैन को क्रेन के ऊपर से नीचे खड़ी सफेद रंग की लैम्बॉर्गिनी पर छोड़ दिया जाता है। जिसके बाद कार पर एक जबरदस्त धमाका होता है। कैन फट जाता है और एनर्जी ड्रिंक बाहर फूट पड़ता है। साथ ही कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाती है।  

वीडियो को कुछ दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इसे 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे 7 लाख से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं। यूजर्स की ओर इसके लिए मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘इससे अच्छा इस पैसे को किसी चैरिटेबल संस्था या पर्यावरण के बचाव के लिए खर्च किया जाता।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जितना पैसा यहां बर्बाद किया गया है, उससे 3-4 लोगों की जिंदगियां बचाईं जा सकती थी।’ इंटरनेट पर व्यूज पाने के लिए अक्सर लोग ऐसी अजब-गजब हरकतें करते रहते हैं। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements