Xiaomi Mijia Full Effect Air Purifier: कल लॉन्च होगा शाओमी का फ्लैगशिप एयर प्यूरिफायर

स्टोरी शेयर करें

Xiaomi मंगलवार, 21 मार्च को अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप एयर प्यूरीफायर, Mijia Full-Effect Air Purifier लॉन्च करने के पूरी तरह से तैयार है। अपकमिंग एयर प्यूरीफायर कंपनी के दावे अनुसार, एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो हवा को बेहतर तरीके से शुद्ध करता है। इसका डिजाइन पिछले मॉडल की तुलना में अलग है। अपकमिंग शाओमी एयर प्यूरिफायर पांच सेंसर और एक EBM DC फैन से लैस है, जो 12500 लीटर प्रति मिनट की दर से एयर वॉल्यूम डिलीवर करता है।

Xiaomi ने अपने Weibo अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि उसका फ्लैगशिप Mijia Full-Effect Air Purifier कल, 21 मार्च को चीन में लॉन्च होगा। कंपनी पिछले कुछ समय से इस एयर प्यूरिफायर को टीज करती आई है और इसके कुछ खास फीचर्स से भी पर्दा उठा चुकी है। अपकमिंग एयर-प्यूरिफायर 7-लेयर प्योरिफिकेशन सिस्टम से लैस होगा, जिसमें एक प्राइमरी फिल्टर, ड्यूरेबल फिल्टर, हाई-एनर्जी फील्ड, कार्बन एरे, एल्डिहाइड फिल्टर, यूवी मॉड्यूल और सेल्फ-क्लीनिंग फिल्टर शामिल हैं। 

Gizmochina के अनुसार, एयर प्यूरीफायर केवल 17 मिनट में 90 वर्ग मीटर के स्थान को शुद्ध कर सकता है और इसमें 99.99% वायरस हटाने की दर और 99.05% फॉर्मेल्डिहाइड हटाने की दर है। फुल-इफेक्ट एयर प्यूरीफायर अल्ट्रा 5 सेंसर और एक ईबीएम डीसी फैन से लैस है, जो 12500 लीटर प्रति मिनट एयर वॉल्यूम डिलीवर करता है। इसमें 7-लेयर प्योरिफिकेशन सिस्टम मिलता है।

रिपोर्ट कहती है कि शाओमी ने दावा किया है कि नए मिजिया फुल-इफेक्ट एयर प्यूरीफायर में एल्डिहाइड को विघटित करने की क्षमता है वाली तकनीक शामिल है, जो पानी और कार्बन डाइऑक्साइड में फॉर्मलाडेहाइड को पूरी तरह से विघटित कर सकता है। इसमें American Kimberly फिल्टर पेपर का भी उपयोग किया गया है, जिसमें हाई डस्ट-होल्डिंग क्षमता होती है।

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements