Vivo अगले महीने करेगी ‘धमाका’! दमदार कैमरों के साथ V30 सीरीज की होगी लॉन्चिंग

स्टोरी शेयर करें

स्‍मार्टफोन ब्रैंड वीवो (Vivo) भारत में अपनी नई सीरीज को जल्‍द लॉन्‍च कर सकता है। यह Vivo V30 सीरीज होगी, जिसके तहत कंपनी Vivo V30 और Vivo V30 Pro मॉडल्‍स को लेकर आ सकती है। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह सीरीज अगले महीने भारत में आएगी। Vivo V30 को कुछ ग्‍लोबल मार्केट्स में लाया जा चुका है, लेकिन V30 Pro के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि यह डिवाइस गीकबेंच लिस्टिंग में स्‍पॉट हुई है, जिससे पता चलता है कि फोन को मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से लैस किया जाएगा। 

MySmartPrice की रिपोर्ट में बताया गया है कि Vivo V30 सीरीज अगले महीने यानी मार्च में भारत में लॉन्‍च की जाएगी। यह भी दावा है कि इस सीरीज के कैमरों को ZEISS के साथ मिलकर तैयार किया गया है। हालांकि यह टाइअप पहली बार नहीं है। कंपनी अपनी प्रीमियम X सीरीज के लिए भी ZEISS के सहयोग से कैमरों को तैयार कर चुकी है। 

Vivo V30 सीरीज में इसके आने का मतलब होगा कि कंपनी अब मिड-रेंज में भी यूजर्स को प्रीमियम फोटोग्रफी का एक्‍सपीरियंस देना चाहती है। इससे तस्‍वीरों में बेहतर शार्पनेस आएगी, कम डिस्‍टॉर्शन होगा और बोकेह इफेक्‍ट में भी इम्‍प्रूवमेंट दिखाई देगा। 

बात करें ग्‍लोबल मार्केट में लाए गए वीवो वी30 स्‍मार्टफोन की, तो उसे दिसंबर में चीनी बाजार में पेश किया गया था। फोन को Noble Black, Bloom White, Waving Aqua और Lush Green कलर में लाया गया था। Vivo V30 में 6.78 इंच की कर्व्ड-ऐज AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280 x 2800 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड FunTouch OS 14 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। 12 जीबी तक रैम इसमें है। 

Vivo V30 के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा और Aura LED फ्लैश दिया गया है। वहीं फ्रंट में ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल OmniVision OV50E सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो कि 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट कर सकती है।
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements