BSNL का ये धांसू प्लान देता है डेली 2GB इंटरनेट डेटा, अनलिमिटिड कॉल और 365 दिनों की वैलिडिटी, कीमत सिर्फ इतनी!

स्टोरी शेयर करें

BSNL यूजर्स के लिए 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ बेहतरीन प्लान पेश करती है। हालांकि Jio, Airtel भी ऐसे प्लान लेकर आती हैं, लेकिन बीएसएनएल के प्लान्स की कीमत सुनकर आप चौंक जाएंगे। ये प्लान बेहद सस्ती कीमत में कमाल के बेनिफिट्स लेकर आते हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के 1 साल की वैधता वाले एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो सस्ता होने के साथ ही किफायती भी है। अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले इस प्लान में अधिक वैलिडिटी और कई तरह के लाभ मिलते हैं। इसकी पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है। 

BSNL का ये 365 दिनों की वैधता वाला प्लान ग्राहकों के लिए गजब बेनिफिट्स लेकर आता है। इसे आप 1570 रुपये में एक्टिवेट करवा सकते हैं। इस बीएसएनएल प्लान में रोजाना आपको 2GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। यानि कि 1 साल तक आपको रोजाना 2 जीबी फास्ट इंटरनेट पैक दिया जा रहा है। मतलब कि 1 साल तक वैलिडिटी वाला प्लान आपको रिचार्ज की टेंशन से मुक्ति देता है। अन्य टेलीकॉम कंपनियों के प्लान्स को देखें तो बीएसएनल का यह प्लान उसकी आधी कीमत में आपको मिल जाता है। 
बीएसएनएल का 1570 रु वाला प्लान आपको अनलिमिटिड कॉलिंग की सुविधा देता है। यहां पर आप ये भी नोट करें कि पैक के तहत मिलने वाला डेली 2GB डेटा खत्म होने के बाद भी आपका इंटरनेट कनेक्शन बंद नहीं होगा। हालांकि, स्पीड यहां पर कम हो जाती है और इंटरनेट 40kbps की स्पीड पर चलता है। लेकिन वैधता के दौरान आपको यह प्लान पूरे 730GB डेटा का लाभ देता है। 

BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक प्लान 1499 रुपये में भी उपलब्ध करवाती है जो लगभग ऐसे ही बेनिफिट्स के साथ आता है। इसमें 365 दिनों की बजाए 336 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें आपको रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं और 24GB हाइस्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। ये पैक उन यूजर्स के लिए बहुत फायदेमंद हैं जो लम्बी वैलिडिटी के साथ डेटा भी अच्छा खासा चाहते हैं। इनकी और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements