Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: मनोज बाजपेयी की फिल्म ने मचाया धमाल, बनाया ये रिकॉर्ड!

स्टोरी शेयर करें

मनोज बाजपेयी की लेटेस्ट फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) मंगलवार को ZEE5 पर रिलीज हुई थी और रिलीज के साथ ही सीरीज ने धमाल मचा दिया है। फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी काफी प्रभावित किया है। साथ ही ZEE5 ने अपने प्लेटफॉर्म पर फिल्म द्वारा बनाए एक रिकॉर्ड की जानकारी भी दी है।

OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 के अनुसार, Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai फिल्म ZEE5 पर पिछले एक साल में सभी भाषाओं में डायरेक्ट टू डिजिटल ओरिजिनल में लॉन्च के दिन सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन गई है। अपने बेहतरीन अभ‍िनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने इस फिल्म में भी जबरदस्त एक्टिंग का प्रदर्शन किया है। सोशल मीडिया अभिनेता की तारीफों से भरा है।
 

‘Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai’ क्राइम कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी ‘पीसी सोलंकी’ नाम के एक वकील के किरदार को जीवंत करते हुए नजर आ रहे हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। Zee Studio और भानुशाली स्‍टूडियो ने फ‍िल्‍म का निर्माण किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फ‍िल्‍म सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसे साल 2013 के आसाराम बापू प्रकरण पर आधारित बताया जा रहा है।

‘पीसी सोलंकी’ के किरदार में मनोज बाजपेयी 16 साल की एक नाबालिग को न्‍याय दिलाने के लिए संघर्ष करते हैं, जिसके साथ बाबा ने गलत काम किया! फ‍िल्‍म ने दिखाया गया है कि मनोज बाजपेयी किस तरह से बड़े वकीलों के सामने जिरह करते हैं। इस फ‍िल्‍म में मनोज बाजपेयी के अलावा आद्रिजा, सूर्या मोहन, कौस्तव सिन्हा और निखिल पांडे जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements