65, 55, 50, 43 इंच डिस्प्ले वाले Samsung TV लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्टोरी शेयर करें

Samsung ने भारत में Crystal 4K iSmart UHD TV सीरीज को पेश किया है। नई सीरीज एडवांस टेक्नोलॉजी को किफायती दामों में लेकर आई है।  ये टीवी एक काम ऑनबोर्डिंग के साथ इंटीग्रेटेड IoT हब और ऑटोमैटिक ब्राइटनेस एडजेस्ट के साथ एक IoT सेंसर जैसे फीचर्स प्रदान करते हैं। हाल ही में कंपनी ने भारत में Neo QLED TV 2023 4K और 8K मॉडल को पेश किया था। यहां हम आपको Crystal 4K iSmart UHD TV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

 

Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV के 43 इंच मॉडल की कीमत 33,990 है। वहीं 50 इंच मॉडल की कीमत 45,999 रुपये है। इसके अलावा 55 इंच मॉडल की कीमत 47,990 रुपये है। सबसे आखिर में 65 इंच मॉडल की कीमत 71,990 रुपये है। ये स्मार्ट टीवी स्लीक ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट जैसे कि Amazon, Flipkart और Samsung Shop पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, ग्राहक लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत इनमें से किसी भी टीवी की खरीद पर 8,900 रुपये का Slim Fit Cam मुफ्त में पा सकते हैं।

 

Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो टीवी में 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच 4K डिस्प्ले दी गई है, जिनका रेजोल्यूशन 3,840 x 2,160 पिक्सल है। डिस्प्ले HDR, HDR10+, HLG, Pur Color, ब्राइटनेस डिटेक्शन और मोशन एक्सीलेरेटर का सपोर्ट करती है। Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV में स्लिम लुक और बेजेल लेस डिजाइन दिया गया है।  कनेक्टिविटी के लिए टीवी में तीन HDMI पोर्ट, एक डिजिटल ऑडियो आउट पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, RF In, ब्लूटूथ v5.2 और वाई-फाई का सपोर्ट मिलता है।

Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV की 2023 रेंज क्रिस्टल टेक्नोलॉजी पर काम करती है। इनमें 43 इंच से लेकर 65 इंच तक स्क्रीन साइज के टीवी शामिल हैं। इन टीवी में वन बिलियन ट्रू कलर्स, बेहतर विजुअल्स के लिए एचडीआर10+ और 3-साइड बेजल-लेस डिजाइन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ऑडियो सिस्टम की बात करें तो ये टीवी शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं, जिसके लिए Q-Symphony, OTS Lite, एडेप्टिव साउंड टेक्नोलॉजी और डायनेमिक ऑडियो का आउटपुट मिलता है। Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV यूजर्स को Samsung TV Plus का एक्सेस प्रदान करता है।
 <!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements