Samsung Galaxy Tab S9 Ultra के डिजाइन का खुलासा, मिलेगी 16GB रैम, 11200mAh की बैटरी

स्टोरी शेयर करें

Samsung अपने नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के लिए कथित तौर पर 10 अगस्त को लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाली है। इन फोल्डेबल फोन के साथ, सैमसंग नए प्लैगिशिप टैबलेट को भी पेश करने वाली है जो कि जल्द ही एंट्री करेंगे। ये टैबलेट, गैलेक्सी टैब 9 सीरीज के तौर पर आएंगे जो कि Galaxy Tab S8 सीरीज के सक्सेसर होंगे। लॉन्च से पहले Galaxy Tab S9 Ultra के डिजाइन का ऑनलाइन खुलासा हुआ है। यहां हम आपको Samsung Galaxy Tab S9 Ultra के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Samsung Galaxy Tab S9 Ultra का डिजाइन

जाने-माने टिपस्टर Evan Blass (MySmartPrice) ने एक ट्वीट के जरिए Galaxy Tab S9 Ultra के रेंडर्स जारी किए हैं। रेंडर्स के अनुसार, Samsung Galaxy Tab S9 Ultra नीचे की ओर एक स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगा। वहीं टैबलेट के दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं, और बाईं ओर पोगो कनेक्टर पिन्स दी गई हैं जो कि एक्सटरनल कीबोर्ड अटैच करने में मदद करती हैं।

वीडियो के अनुसार, इस टैबलेट में स्लीक मैटल यूनिबॉडी डिजाइन दिया जाएगा। टैबलेट के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ सैमसंग की ब्रांडिंग नजर आएगी। रेंडर्स से यह भी खुलासा हुआ है कि टैबलेट में कॉर्नर पर एक नॉच और मोटे बेजेल्स नजर आएंगे।
 

Samsung Galaxy Tab S9 Ultra के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Tab S9 Ultra में 14.6 इंच की WQXGA+ डिस्प्ले दी जा सकती है। डाइमेंशन की बात करें तो टैबलेट की मोटाई 5.5mm और वजन 737 ग्राम होगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो टैबलेट में 11,200mAh की बैटरी मिल सकती है जो कि 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर की बात की जाए तो Galaxy Tab S9 Ultra में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 मिल सकता है। सैमसंग के नए टैबलेट में 16GB रैम मिल सकती है।

सेफ्टी और मजबूती की बात करें तो Galaxy Tab S9 Ultra में IP68 रेटिंग मिलेगी जो कि पानी और धूल से सुरक्षा सुनिश्चित करती है। इस रेटिंग के चलते टैबलेट 1.5 मीटर गहरे पानी में करीब 30 मिनट तक सुरक्षित रह सकता है। आप इस टैबलेट को बाहर आसानी से किसी भी मौसम में इस्तेमाल कर सकते हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements