OnePlus Watch 2 का प्राइस लीक, 100 घंटे बैटरी लाइफ, AMOLED डिस्प्ले के साथ आज होगी लॉन्च, जानें सबकुछ

स्टोरी शेयर करें

OnePlus की अपकमिंग चर्चित स्मार्टवॉच OnePlus Watch 2 आज लॉन्च होने वाली है। कंपनी की ओर से लॉन्च की जा रही यह स्मार्टवॉच पहली स्मार्टवॉच होगी जिसमें Google का WearOS इस्तेमाल होगा। इसके अलावा भी इस स्मार्टवॉच में कई आकर्षक फीचर लीक्स में सामने आ चुके हैं। जिसमें इसका बैटरी बैकअप भी शामिल है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 100 घंटे का बैकअप देगी। अब लॉन्च से पहले इसके प्राइसिंग डिटेल भी लीक हो गए हैं।

OnePlus Watch 2 प्राइस लॉन्च से पहले लीक हो गया है। इसके भारतीय वेरिएंट समेत ग्लोबल वेरिएंट का प्राइस भी ऑनलाइन लीक में सामने आया है। स्मार्टवॉच को कंपनी आज शाम 8.30 बजे लॉन्च करने वाली है। साथ ही ग्लोबल लेवल पर यह 10 A.M. (EST) पर लॉन्च होगी। अब लॉन्च से पहले एक प्रेस ब्रीफिंग की इमेज लीक हुई है जिसमें इसकी कीमत लिखी नजर आ रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि भारत में इसका प्राइस 25,999 रुपये बताया गया है। जबकि अमेरिका में 299 डॉलर, यूरोप में 329 यूरो, और यूनाइटेड किंगडम में 299 पाउंड स्टर्लिंग बताया गया है। 

Samsung Galaxy Watch 6 से तुलना करें तो यह सस्ती कीमत में लॉन्च होने जा रही है। गैलेक्सी वॉच 6 की कीमत भारत में 29,999 रुपये है। इस लिहाज से वनप्लस वॉच 2 सस्ती साबित हो सकती है। OnePlus Watch 2 के डिजाइन की बात करें तो इसमें कंपनी ने स्टेनलैस स्टील का चेसिस दिया है और सैफायर क्रिस्टल ग्लास का इस्तेमाल किया है। 

कलर ऑप्शंस में ब्लैक स्टील, और रेडिएंट स्टील होंगे। कंपनी ने कहा है कि स्मार्टवॉच 100 घंटे का बैटरी बैकअप टाइम दे सकेगी जो कि फुल स्मार्ट मोड में लागू होगा। इससे पहले भी वनप्लस वॉच 2 को लेकर लीक्स सामने आ चुके हैं। इसके संभावित स्पेसिफिकेशंस में 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon W5 Gen 1 देखने को मिल सकता है। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements