OTT Release This Week : 16 फरवरी नोट कर लें! ओटीटी पर आ रही ये 3 बड़ी फ‍िल्‍में! जानें डिटेल

स्टोरी शेयर करें

OTT Release This Week : ‘ओवर द टॉप’ यानी ओटीटी पर नई फ‍िल्‍मों का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह हफ्ता खास होने वाला है। 16 फरवरी को अलग-अलग प्‍लेटफॉर्म्‍स पर 3 बड़ी फ‍िल्‍में रिलीज होने जा रही हैं। तीनों‍ ही फ‍िल्‍में साल 2023 में रिलीज हुई थीं और भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस को अपनी कमाई से चौंका दिया था। इनमें सबसे हैरान करने वाली फ‍िल्‍म थी अदा शर्मा स्‍टारर ‘द केरल स्‍टोरी’ (The Kerala Story), जिसने अपनी कहानी के दम पर लोगों को सिनेमाघरों में आने को मजबूर किया। इसके अलावा, प्रभास की सालार का हिंदी वर्जन (Salaar in Hindi) और शाहरुख खान की डंकी (Dunki) भी 16 फरवरी को ओटीटी पर आ रही हैं। 
 

सालार (हिंदी) (Salaar Hindi)

अभिनेता प्रभास के लिए साल 2023 मिला-जुला रहा। उनकी फ‍िल्‍म आद‍िपुरुष को दर्शकों ने नकार दिया, लेकिन सालार ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी कमाई की। Sacnilk का डेटा बताता है कि सालार ने भारत में 400 करोड़ रुपये से ऊपर कमाई की, जिसमें 150 करोड़ के लगभग कलेक्‍शन फ‍िल्‍म के हिंदी वर्जन ने जुटाया। सालार ओटीटी पर आ चुकी है, लेकिन इसका हिंदी वर्जन अभी रिलीज नहीं हुआ है। 16 फरवरी से सालार को हिंदी में भी स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। सालार हिंदी को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलीज किया जा रहा है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements