OnePlus 12 : 100W चार्जिंग, ‘धांसू’ कैमरा के साथ आएगा वनप्‍लस का नया फ्लैगशिप, जानें कब लॉन्‍च होगा फोन

स्टोरी शेयर करें

वनप्‍लस 12 (OnePlus 12) स्‍मार्टफोन की लॉन्चिंग में अभी काफी वक्‍त बाकी है, लेकिन इसके स्‍पेसिफ‍िकेशंस ऑनलाइन सामने आने लगे हैं। कंपनी का अगला फ्लैगशिप, OnePlus 11 5G का सक्‍सेसर हो सकता है, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्‍च किया गया था। लेटेस्‍ट लीक में कथित ‘वनप्लस 12′ के कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस का पता चला है। कहा जा रहा है कि नए वनप्‍लस में कैमरा और प्रोसेसर के लेवल पर अहम अपग्रेड देखने को मिलेगा। आइए इसके बारे में और जानते हैं।

टिपस्टर योगेश बराड़ ने इंजीनियरिंग यूनिट के कॉन्फिगरेशन के आधार पर OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं। टिप्सटर के मुताबिक, ‘वनप्लस 12′ में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। इसका डिस्‍प्‍ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ क्वाड-एचडी रेजॉलूशन को सपोर्ट करेगा। बराड़ ने यह दावा भी किय है कि OnePlus 12 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर होगा। 

फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है साथ में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर दिया जाएगा। बराड़ ने इन सेंसर्स पर और डिटेल्‍स शेयर नहीं की है। अगर लीक हुए स्‍पेसिफ‍िकेशंस सही होते हैं, तो कैमरा के मामले में OnePlus 12 एक अपग्रेडेड डिवाइस होगी। 

इसके मुकाबले OnePlus 11 5G में ट्रिपल रियर कैमरा था, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ 50 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। साथ में 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलता है। 

योगेश बराड़ का कहना है कि OnePlus 12 5G में भी 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। टिपस्टर का दावा है कि वनप्लस 12 का लॉन्च इवेंट दिसंबर में होगा। इसकी शुरुआत चीन से हो सकती है। बाकी मार्केट्स में उसके बाद फोन लॉन्‍च किया जाएगा। गौरतलब है कि वनप्लस 12 के ये लीक स्पेसिफिकेशन, इंजीनियरिंग यूनिट के कॉन्फिगरेशन पर बेस्‍ड हैं। फोन की लॉन्चिंग में अभी वक्‍त है, इसलिए स्‍पेसिफ‍िकेशंस में बदलाव संभव है।
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements