Ola Electric का एक्सचेंज वीकेंड ऑफर, S1 और S1 Pro खरीदने पर एक्सचेंज डिस्काउंट और बोनस

स्टोरी शेयर करें

बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में शामिल Ola Electric ने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदने पर एक्सचेंज वीकेंड ऑफ की घोषणा की है। इसमें बायर्स को चुनिंदा शहरों में 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस लिया जा सकता है। पेट्रोल से चलने वाले पुराने टू-व्हीलर को एक्सचेंज करने पर 45,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है।

कंपनी ने एक ट्वीट कर बताया है, “हमारा वीकेंड प्लान आ गया है। ओला एक्सपीरिएंस सेंटर पर आएं, अपने पुराने पेट्रोल टू-व्हीलर को छोड़ें और बिना किसी अतिरिक्त कॉस्ट* के देश का #1 EV ले जाएं।” यह ऑफर 18 और 19 मार्च को उपलब्ध है। कंपनी ने अपने वेबपेज पर बताया है कि 10,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस चुनिंदा शहरों में उपलब्ध होगा। देश के बाकी हिस्से में 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। Ola S1 का शुरुआती प्राइस 99,999 रुपये है। इसकी टॉप स्पीड 90 kmph की है। यह 0 से 40 kmph की स्पीड 3.6 सेकेंड में पकड़ सकता है। इसकी रेंज 121 किलोमीटर की है।  Ola S1 Pro का शुरुआती प्राइस लगभग 1.40 लाख रुपये है। यह 0 से 40 kmph की स्पीड 2.9 सेकेंड में पकड़ सकता है। कंपनी का दावा है कि इसकी रेंज 170 किलोमीटर की है। इसमें इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइविंग मोड उपलब्ध हैं। 

ओला इलेक्ट्रिक ने इस सप्ताह की शुरुआत में Ola Electric ने S1 और S1 Pro के फ्रंट फोर्क को बदलने की घोषणा की थी। इसके लिए कस्टमर्स को कोई भुगतान नहीं करना होगा। इसकी शुरुआत 22 मार्च से होगी। इस बारे में कंपनी की ओर से जल्द विस्तृत जानकारी दी जाएगी। कंपनी का कहना है कि यह एक अपग्रेडेड फोर्क होगा जिसमें डिजाइन बदला गया है। इससे S1 और S1 Pro की मजबूती बढ़ेगी। कंपनी की योजना कुछ नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च करने की भी है। 

इनमें एक कम प्राइस वाला स्कूटर, एक प्रीमियम मोटरसाइकिल और एक कम प्राइस वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल शामिल हो सकती है। ओला इलेक्ट्रिक ने अगले वर्ष अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने का टारगेट रखा है। कंपनी ने पिछले वर्ष इलेक्ट्रिक कार का एक टीजर जारी किया था। इसमें इस इलेक्ट्रिक कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में कुछ संकेत दिए गए थे।  इसमें एक यूनीक और मॉडर्न डिजाइन वाला स्टीयरिंग व्हील है। इसके टू-स्पोक डिजाइन में जेट स्टाइल वाले स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल हैं जिनके बीच में OLA का लोगो है। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements