MWC 2024 : दुनिया के सबसे बड़े ‘टेक मेले’ में आया 28000mAh बैटरी वाला स्‍मार्टफोन

स्टोरी शेयर करें

मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस (MWC 2024) स्‍पेन के बार्सिलोना में शुरू हो गई है। दुनिया के सबसे बड़े ‘टेक मेले’ में 28 हजार एमएएच बैटरी वाला स्‍मार्टफोन पेश किया गया है। डिवाइस का नाम Energizer P28K है, जिसे एवेनियर टेलीकॉम ने तैयार किया है। दावा है कि यह स्‍मार्टफोन एक बार चार्ज होने के बाद रेगुलर इस्‍तेमाल में एक हफ्ते तक चल सकता है। यह उन लोगों के लिए बेहतरीन हो सकता है, जो लंबी जर्नी पर जाते हैं और रोजाना स्‍मार्टफोन चार्जिंग से झंझट चाहते हैं। 

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, P28K स्‍मार्टफोन को IP69 रेटिंग मिली है, जिससे यह धूल और पानी से होने वाले नुकसान से बचा रह सकता है। यह एक्‍स्‍ट्रीम टेंपरेचर में भी खुद को संभाल सकता है। इसे मजबूत बनाया गया है। हालांकि बड़ी बैटरी होने से फोन की मोटाई बढ़ जाती है। 

P28K में 33 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट है। इसमें 8 जीबी रैम दी गई है और इंटरनल स्‍टोरेज 256 जीबी है। फोन में ट्रिपल कैमरा सिस्‍टम है, ताकि यूजर्स को फोटाेग्राफी का भी अच्‍छा अनुभव मिले। P28K में में 6.78 इंच का फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है। यह लेटेस्‍ट एंड्रॉयड 14 पर चलता है। 

Energizer Hard Case P28K को दुनियाभर में उपलब्‍ध कराए जाने की तैयारी है। हालांकि अमेरिका में यह नहीं आएगा। इसे अक्‍टूबर से खरीदा जा सकेगा। कीमत 22 से 25 हजार रुपये के बीच होने का अनुमान है। इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं। सिर्फ इस बात का ध्‍यान रहे कि फोन की बड़ी बैटरी, चार्ज होने में भी टाइम लगाएगी।
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements