JioFiber का नया 1,197 रुपये का प्लान 90 दिनों के लिए देगा कई फायदे, मिलेगी 30 Mbps की स्पीड

स्टोरी शेयर करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के JioFiber ब्रॉडबैंड सर्विस के तहत यूजर्स को चुनने के लिए कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान मिलते हैं। इनमें से कुछ केवल डेटा और वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट देते हैं, तो कुछ में इनके साथ-साथ OTT बेनिफिट भी मिलता है। वहीं, JioFiber प्लान मासिक, त्रैमासिक, छिमाही और सालाना बेस पर लिए जा सकते हैं। एक साथ पेमेंट करने पर यूजर्स हर महीने रिचार्ज करने से बच जाते हैं। कंपनी के प्रीपेड पोर्टफोलियो में अभी सबसे सस्ता प्लान 399 रुपये प्रति माह (GST अलग से) का था। अब, कंपनी ने यूजर्स के लिए एक नया 1,197 रुपये (GST अलग से) प्लान पेश किया है। चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

JioFiber का नया 1,197 रुपये (GST अलग से) का प्लान त्रैमासिक (90 दिनों के लिए) है, जिसका मतलब है कि प्लान प्रति माह 399 रुपये (GST अलग से) का ही पड़ेगा। यह प्लान यूजर को केवल हर महीने रीचार्ज करने के झंझट से बचा सकता है। इसमें और 399 रुपये प्रति माह प्लान में कोई अंतर नहीं है। दोनों प्लान आपको 30 Mbps डाउनलोड और अपलोड स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा (3.3 Tb की FUP लिमिट) और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट देते हैं। इस प्लान में यूजर्स को OTT का बेनिफिट नहीं मिलता है।

अगर आप इंटरनेट और कॉलिंग के साथ-साथ ओटीटी बेनिफिट भी चाहने हैं, तो आपको कुछ प्रीमियम प्लान की ओर जाना होगा। बता दें कि कंपनी के पास OTT बेनिफिट के साथ आने वाले त्रैमासिक प्लान में सबसे सस्ता प्लान 2,997 रुपये (GST अलग से) का है, जो यूजर्स को 150 Mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड देता है। 

इसमें अनलिमिटेड डेटा (FUP लिमिट के साथ) के साथ-साथ वॉयस कॉलिंग बेनिफिट भी मिलता है। इस प्लान की खास बात यह है कि प्लान में Prime Video, Disney+ Hotstar, Voot Select, Sony Liv, ZEE5, JioCinema, Lionsgate Play, Eros Now, AltBalaji सहित कई OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है।

अगर आप इन सभी OTT सर्विस के एक्सेस के साथ-साथ Netflix भी चाहते हैं, तो आपको 4,497 रुपये (GST अलग से) का प्लान चुनना होगा, जो आपको 90 दिनों की वैधता के लिए 2,997 रुपये के प्लान के समान सभी बेनिफिट्स और साथ ही Netflix एक्सेस भी देगा। इस प्लान की स्पीड भी दोगुना, यानी 300 Mbps (डाउलोड और अपलोड) होगी।

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements