Google Pixel 8 Pro फोन 6.7 इंच डिस्प्ले के साथ होगा इस दिन होगा लॉन्च!

स्टोरी शेयर करें

Google Pixel 8 Pro फोन को लेकर इन दिनों काफी बज़ बना हुआ है क्योंकि हाल ही में स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक सामने आया था। रेंडर्स में लीक हुआ इसका यूनीक डिजाइन और लुक। जिसके बाद इन फोन को लेकर चर्चा और ज्यादा गर्म हो गई है। Google Pixel 8 Pro में कथित तौर पर 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसमें राउंड कॉर्नर डिजाइन बताया गया है जो काफी आकर्षक लग रहा है। इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल में भी बदलाव किए गए हैं। लेटेस्ट अपडेट फोन के बारे में एक और महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आया है। 

Google Pixel 8 Pro कंपनी का अगला चर्चित स्मार्टफोन है जिसके बारे में अब लीक्स और अफवाहों का सिलसिला और ज्यादा जोर पकड़ चुका है। हाल ही में स्मार्टप्रिक्स ने टिप्स्टर @Onleaks के साथ मिलकर फोन का फर्स्ट लुक रिवील किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जबकि इससे पहले फोन में 6.52 इंच डिस्प्ले बताया गया था। पब्लिकेशन ने अब एक ताजा अपडेट का दावा किया है जिसके मुताबिक Google Pixel 8 Pro को 10 मई को पेश किया जा सकता है।

दरअसल, Google बताई गई तारीख को एनुअल डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस करने जा रही है जिसे I/O 2023 नाम दिया गया है। इस इवेंट में ही कंपनी Google Pixel 8 सीरीज को लॉन्च कर सकती है, ऐसा कहा गया है। Google Pixel 8 सीरीज में Pixel 8 और Pixel 8 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। अपडेट का आधार गूगल के पिछले साल के इवेंट को माना गया है क्योंकि Google Pixel 7 सीरीज को भी कंपनी ने पिछले साल इसी इवेंट में पेश किया था। Pixel 8 और Pixel 8 Pro का कोडनेम क्रमश: shiba और husky बताया गया है। 

Google Pixel 8 Pro को लेकर हाल ही में एक रेंडर लीक किया गया था जिसमें फोन के अंदर 6.52 इंच डिस्प्ले बताया गया था। लेकिन अब यह 6.7 इंच डिस्प्ले के साथ आने की बात कही गई है। डिस्प्ले में सेंटर में पंच होल कटआउट देखने को मिल सकता है। फोन के पावर और वॉल्यूम बटन राइट साइड में देखे जा सकते हैं जैसा कि इसके पुराने मॉडल Google Pixel 7 में दिया गया था। वहीं, स्पीकर ग्रिल और टाइप सी पोर्ट बॉटम में दिखाए गए हैं। इसके डाइमेंशन 162.6 × 76.5 × 8.7mm बताए गए हैं। संभावना है कि जल्द ही फोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर लीक सामने आ सकता है। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements