गजब! Samsung Galaxy Fit3 भारत में 5 हजार रुपये से कम में लॉन्‍च

स्टोरी शेयर करें

Samsung Galaxy Fit3 की भारत में कीमत का खुलासा कर दिया गया है। एक दिन पहले ही इस फ‍िटनेस ट्रैकर को लॉन्‍च किया गया था। यह साल 2020 में आए Galaxy Fit 2 का अपग्रेडेड वर्जन है। Galaxy Fit3 में बड़ा  डिस्प्ले और बड़ी बैटरी दी गई है। दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज में 13 दिनों तक चल सकती है। जो यूजर बजट में सैमसंग जैसे ब्रैंड का ट्रैकर अपने हाथ में देखना चाहते हैं, Galaxy Fit3 उनके लिए एक ऑप्‍शन बन सकती है। आइए जानते हैं इसकी कीमत। 
 

Samsung Galaxy Fit3 Price in India 

Samsung Galaxy Fit3 को ग्रे, सिल्‍वर और पिंक गोल्‍ड कलर ऑप्‍शंस में लिया जा सकता है। इसकी कीमत 4999 रुपये रखी गई है। यह Samsung.com समेत तमाम रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है। कंपनी लिमिटेड टाइम के लिए 500 रुपये का कैशबैक भी दे रही है, जिससे इसकी कीमत 4,499 रुपये हो जाती है।   
 

Samsung Galaxy Fit 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Fit 3 में 1.57 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। यह ट्रैकर 100 से ज्‍यादा वॉच फेस का सपोर्ट करता है। सैमसंग ने ट्रैकर के बैटरी साइज का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह बताया है कि फुल चार्ज पर 13 दिनों तक बैटरी चल जाती है। 

Galaxy Fit 3 अपने यूजर के हार्ट रेट को मॉनिटर करती है। नींद कैलकुलेट करती है। तनाव को देखती है और उसकी एक्‍सरसाइज पर नजर बनाए रखती है। जो भी डेटा यह ट्रैक करती है, उसे Samsung Health ऐप पर देखा जा सकता है। इसमें जीपीएस कनेक्टिविटी नहीं है, लेकिन यह एक्सेलेरोमीटर और जायरोस्कोप जैसे सेंसर से लैस है।

Galaxy Fit 3 में रिमोट कैमरा, फाइंड माई फोन, इमरजेंसी एसओएस, फॉल डिटेक्शन, डू नॉट डिस्टर्ब मोड और स्लीप मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह वॉयस कॉलिंग का सपोर्ट नहीं करता। IP68 रेटिंग इस ट्रैकर को जरूर मिली है, जिससे यह धूल और पानी से होने वाले नुकसान से बचा रहता है। 
 

<!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements