Amazfit ने लॉन्‍च की स्‍पोर्टी लुक वाली रगड स्‍मार्टवॉच ‘Active Edge’, दिन-रात जाचेंगी सेहत, जानें दाम

स्टोरी शेयर करें

Amazfit ने भारत में अपनी लेटेस्‍ट स्‍मार्टवॉच Amazfit Active Edge को लॉन्‍च कर दिया है। यह उन लोगों के लिए खासतौर पर तैयार की गई है, जो अपनी कलाई में स्‍पोर्टी लुक वाली और रगड नजर आने वाली वॉच चाहते हैं। फीचर्स के मामले में भी अमेजफ‍िट ने इस स्‍मार्टवॉच को उम्‍दा बनाना चाहा है। सटीक जीपीएस ट्रैकिंग के लिए इस वॉच में 5 सैटेलाइट सिस्‍टम्‍स मिलते हैं। एक एआई हेल्‍थ कोच है, जो यूजर्स की फ‍िटनेस का खयाल रखेगा। कंपनी ने 16 दिनों की बैटरी लाइफ का वादा किया है। आइए जानते हैं इस स्‍मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स।  
 

Amazfit Active Edge Price in India 

Amazfit Active Edge कीमत 12999 रुपये है। यह लावा ब्‍लैक, मिडनाइट पल्‍स और मिंट ग्रीन कलर्स में आती है। इस वॉच को अमेजफ‍िट की वेबसाइट और एमेजॉन से खरीदा जा सकेगा। कंपनी के ऑथराइज्‍ड रिटेल पार्टनर्स पर भी यह उपलब्‍ध होगी। 27 फरवरी से सेल शुरू होगी। 
 

Amazfit Active Edge Specifications 

Amazfit Active Edge में 1.32 इंच की TFT LCD स्‍क्रीन है, जिसका रेजॉलूशन (360 x 360 pixels) है। डिस्‍प्‍ले में टेंपर्ड ग्‍लास के साथ एंटी फ‍िंगरप्रिंट कोटिंग इस्‍तेमाल हुई है, जिससे सेफ्टी सुनिश्‍चित होती है। ब्‍लूटूथ 5.0 इसमें मिलता है और यह एंड्रॉयड 7 या आईओएस 14.0 और उससे ऊपर के सभी ओएस वाली डिवाइसेज के साथ कनेक्‍ट की जा सकती है। 

बात करें फ‍िटनेस की तो आपकी बॉडी में ब्‍लड ऑक्‍सीजन का पता लगाने के लिए इस वॉच में ट्रैकर दिया गया है। साथ में एक्सेलेरोमीटर सेंसर और 3-एक्सिस मोशन सेंसर भी है। यह 4 सैटेलाइट पोजिशन‍िंग सिस्‍टम्‍स (GPS, GLONASS, GALILEO, QZSS) को सपोर्ट करती है। 

Amazfit Active Edge चौबीसों घंटे हार्ट रेट को मॉनिटर करती है। यह SpO2 के अलावा यूजर्स के तनाव को भी जांचती है। इस वॉच को पहनने के बाद आपको घड़ी में ही कैलेंडर रिमांडर, कॉल नोटिफ‍िकेशन, फोन ऐप्‍स नोटिफ‍िकेशन मिल जाते हैं। फोन के कैमरा और म्‍यूजिक को भी यह घड़ी कंट्रोल कर सकती है। 

बिना स्‍ट्रैप के Amazfit Active Edge सिर्फ 34 ग्राम की है। इसमें 370mAh की बैटरी है, जिसके बारे में दावा है कि वह सिंगल चार्ज में 16 दिन चल जाती है। हालांकि हैवी यूज में 10 दिन चलती है और जीपीएस यूज करने पर 20 घंटे। इस वॉच को पहनकर आप साफ पानी में 10 मीटर गहराई तक जा सकते हैं, जिससे यह स्‍वीमिंग करने वालों के लिए भी एक अच्‍छा ऑप्‍शन बन सकती है। 
 <!–

–>


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements