Airtel 5G: ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब बिना एक्स्ट्रा चार्ज के मिलेगा अनलिमिटेड 5G डाटा, ऐसे करें एक्टिवेट

स्टोरी शेयर करें

Airtel ने Jio के 5G वेलकम ऑफर को टक्कर देने के लिए प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डाटा की पेशकश शुरू की है। Airtel और Jio दोनों देश भर में प्रमुख महानगरों और कस्बों में अपने 5G नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक टेलीकॉम कंपनियों द्वारा 5जी के लिए अलग से प्लान पेश नहीं किया गया है, लेकिन मौजूदा 4जी रिचार्ज प्लान पर 5जी डाटा मिल रहा है। आज Airtel ने बिना किसी अतिरिक्त लागत के अपना अनलिमिटेड 5G डाटा ऑफर पेश किया। आइए Airtel के अनलिमिटेड 5जी डाटा प्लान के बारे में जानते हैं।
 

यह ग्राहकों के लिए हाई स्पीड 5G डाटा का अनुभव करने के लिए एक इंट्रोडक्ट्री ऑफर है। जिन एयरटेल ग्राहकों के पास 5G सपोर्ट वाला डिवाइस है और वह Airtel 5G Plus पर एक्टिव हैं तो वह अनलिमिटेड 5जी डाटा का आनंद ले सकते हैं।

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को Airtel Thanks ऐप से अनलिमिटेड 5जी डाटा ऑफर क्लेम करना होगा। सभी एयरटेल प्रीपेड ग्राहक जो 239 रुपये या उससे ज्यादा वाला अनलिमिटेड पैक रिचार्ज करते हैं तो वे अनलिमिटेड 5जी डाटा के लिए क्लैम कर सकते हैं और लाभ उठा सकते हैं।

ऑफर का लगातार लाभ लेने के लिए ग्राहकों को रिचार्ज के बाद इस ऑफर के लिए क्लेम करना होगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि 455 रुपये और 1799 रुपये के प्रीपेड प्लान यूजर्स अनलिमिटेड 5G डाटा का लाभ नहीं उठा सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर सभी पोस्टपेड ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है और बिल जनरेट होने पर हर महीने इसके लिए क्लेम किया जा सकता है।

यह ऑफर सिर्फ पर्सनल और नॉन-कमर्शियल इस्तेमाल के लिए है। एयरटेल कमर्शियल इस्तेमाल या किसी भी फ्रॉड इस्तेमाल के मामले में ऑफर या सर्विस को बंद, सस्पेंड या कस्टमाइज कर सकता है। ग्राहक द्वारा अनलिमिटेड 5जी डाटा एक्टिवेट करने के बाद उस दौरान मोबाइल हॉटस्पॉट के जरिए डाटा शेयर करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। एयरटेल 5जी प्लस चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है। ऐसे में नेटवर्क उपलब्धता के आधार पर अनलिमिटेड 5G डाटा का इस्तेमाल सिर्फ 5G नेटवर्क वाले क्षेत्रों में कर सकते हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements