Rahul Gandhi के समर्थन में TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- जब उन्होंने गलती नहीं की तो माफी क्यों मांगेगे?

स्टोरी शेयर करें


संसद में जारी हंगामे के बीच तृणमूल कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का बयान सामने आया है। शत्रुघ्न सिन्हा राहुल गांधी का पक्ष लेते नजर आ रहे हैं। दरअसल, भाजपा राहुल गांधी के लोकतंत्र को लेकर दिए गए बयान पर उनसे माफी की मांग कर रही है। इसको लेकर संसद में भी जबरदस्त हंगामा है। हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा इसके लिए भाजपा को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि जब राहुल गांधी ने कोई गलती नहीं की है तो माफी क्यों मांगेंगे? संसद में हंगामे को लेकर उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार हो रहा है, जब सत्तारूढ़ दल ने व्यवधान पैदा किया है।
 

इसे भी पढ़ें: Mission 2024 की तैयारी में ममता बनर्जी, कांग्रेस को किनारे कर क्षेत्रीय दलों को साधने में जुटीं

तृणमूल सांसद ने कहा कि अरुण जेटली, सुषमा स्वराज जैसे नेता संसद में कह चुके हैं कि संसद चलाना सरकार का काम है तो यहां भी सरकार को काम करना चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने खुद बहुत सी बातें बाहर विदेश में कहीं हैं, उन बातों से बहुत लोगों को अपमानित महसूस हुआ है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे हो गया। राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने कहा माफी नहीं मांगेंगे, जब उन्होंने गलती नहीं की तो माफी क्यों मांगेगे? हालांकि, राहुल गांधी प्रकरण को लेकर तृणमूल कांग्रेस पूरी तरीके से अपना अलग स्टैंड रख रही है। 
 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली दौरे पर आएंगी Mamata Banerjee, विपक्षी दलों के नेताओं से करेंगी मुलाकात, कांग्रेस से रहेगी दूरी!

अब तक तृणमूल कांग्रेस ने खुलकर राहुल गांधी का ना तो समर्थन किया है ना विरोध किया है। वे अपने मुद्दे पर राजनीति कर रही है। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ सांसद सुदीप बंदोपाध्याय ने पार्टी नेताओं की एक बैठक के बाद शुक्रवार को यहां कहा कि पार्टी, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोनों से दूरी बनाए रखते हुए अपने रास्ते पर चलेगी। बंदोपाध्याय ने हालांकि कहा कि पार्टी ‘‘फिलहाल तीसरे मोर्चे की बात नहीं कर रही और चेतावनी दी कि कांग्रेस को यह नहीं मानना चाहिए कि वह विपक्ष की ‘बिग बॉस’ है।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements