Telangana में बोली Priyanaka Gandhi, निकल चुकी है KCR सरकार की एक्सपायरी डेट, कांग्रेस की होगी जीत

स्टोरी शेयर करें


तेलंगाना में कांग्रेस के लिए लगातार पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी अपनी चुनावी ताकत दिखा रही है। इसी कड़ी में उन्होंने पालकुर्थी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यह समझती है कि केंद्र सरकार और यहां की राज्य सरकार की नीतियों की वजह से महंगाई का कितना बोझ आप पर है। उन्होंने ऐलान किया कि तेलंगाना में हमारी सरकार बनेगी तो महिलाओं के लिए बस यात्रा फ्री होगी। उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में बेरोजगारी चरम पर है। यहां के युवा पढ़ते हैं, लिखते हैं, मेहनत करते हैं, कोचिंग की फीस देते हैं। लेकिन जब परीक्षा देने जाते हैं, तो पेपर लीक हो जाता है। इस कारण बहुत सारे नौजवानों ने आत्महत्या कर ली है।
 

इसे भी पढ़ें: Telangana में KCR पर बरसे Amit Shah, कहा- गहरी नींद में न सोएं, आपका समय खत्म हो गया है

प्रियंका ने कहा कि यहां एक लड़की ने इसी कारण आत्महत्या कर ली थी, तो सरकार ने उसके बारे में झूठ फैलाया कि उसने फॉर्म ही नहीं भरा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जहां-जहां सरकारें हैं, वहां हमने रोजगार दिलाने का काम किया है। राजस्थान में 2 लाख से ज्यादा रोजगार दिए गए हैं और छत्तीसगढ़ में ग्रामीण रोजगार को बढ़ाया गया है। इसी तरह तेलंगाना के लिए हमारा एक विजन है। हम यहां पेपर लीक की समस्या को रोकने के लिए जॉब कैलेंडर निकालेंगे, जिसमें परीक्षा के समय से जुड़ी सारी जानकारियां होंगी। उन्होंने तेलंगाना में कांग्रेस की तीन गारंटी- महिलाओं के खाते में हर महीने 2500 रुपए, रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपए में, महिलाओं को फ्री बस सुविधा का ऐलान किया।
 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: KCR खुलकर कर रहे Vote Bank Politics, Telangana CM बोले- अल्लाह फिर हमारी सरकार बनाएंगे और हम मुस्लिमों के लिए IT Park बनाएंगे

कांग्रेस नेता ने कहा कि KCR सरकार हर स्तर पर आपके साथ अन्याय कर रही है। जैसे दवाईयों की एक्सपायरी डेट होती है, उसी तरह KCR सरकार की भी एक्सपायरी डेट निकल चुकी है। इसके साओथ ही उन्होंने तेलंगाना में किसानों के लिए कांग्रेस की गारंटी की बात की और बताया कि पार्टी की सरकार बनने पर किसानों के 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ होंगे, किसानों को हर साल 15 हजार रुपए दिए जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कृषि मजदूरों को हर साल 12 हजार रुपए मिलेगा। धान पर 500 रुपए/क्विंटल का बोनस और MSP की गांरटी होगी। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements