PM Modi ने सुशासन से देश की राजनीतिक संस्कृति और एजेंडे को बदल दिया : BJP Chief Nadda

स्टोरी शेयर करें


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुशासन के साथ देश की ‘राजनीतिक संस्कृति और एजेंडे’ को बदल दिया है।

यहां रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी द्वारा सुशासन पर आयोजित एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने पिछली सरकारों पर स्पष्ट रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि वे बड़े वादे करने के बाद सत्ता में आए लेकिन उन्होंने अपनी सरकारें ‘जाति प्रधान’ और एक विशेष वर्ग की सरकार के रूप में चलाईं।

उन्होंने कहा कि इसके परिणामस्वरूप मतदाता उनकी वोट बैंक की राजनीति का शिकार बन गये।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल और उनसे पहले की सरकार के कार्यकाल के बीच तुलना करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘2014 के बाद देश की राजनीतिक संस्कृति में बदलाव आया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीतिक संस्कृति और एजेंडा को भी बदल दिया है।’’

नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और कहा, ‘‘सुशासन कोई नारा नहीं है और न ही कोई जादू की छड़ी है। सुशासन एक भावना है जिसके साथ आप जीते हैं।’’
कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मोदी सरकार के कामकाज के तरीके की सराहना की और कहा कि वह उनके लिए ‘आदर्श’ और प्रेरणास्रोत हैं।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements