PM Modi को जिताओ…करोड़ों मुस्लिमों से मौलाना की अपील ने पूरे देश में पैदा कर दी हलचल

स्टोरी शेयर करें


मौलाना के एक बयान ने पूरे देश में हलचल पैदा कर दी है। एक मौलाना ने सभी मुस्लिमों से पीएम मोदी को जिताने की अपील कर दी है। मौलाना ने जैसे ही कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताना होगा। देशभर के करोड़ों मुस्लिमों के बीच ये बयान तेजी से फैलने लगा। आपने ज्यादातर मौलानाओं को पीएम मोदी के खिलाफ बयान देते सुना होगा। लेकिन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रिजवी ने पीएम मोदी के समर्थन में मुसलमानों से अपील की है। 

इसे भी पढ़ें: गीता की प्रेरणा, सोलर एनर्जी का सोर्स, आस्था और आधुनिकता का मिलन है मोदी का सुदर्शन सेतु

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवीन ने मुसलमानों से आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध नहीं करने की अपील की है। एक वायरल वीडियो में मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि देश में राजनीतिक स्थिति बदल रही है और उन्होंने देश के सभी मुसलमानों को प्रधान मंत्री का विरोध न करने की सलाह दी। वह छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में आयोजित एक सम्मेलन के दौरान बोल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: PM Modi ने पंकज उधास के निधन पर शोक जताया, कहा इनकी गजलें सीधी आत्मा से बातें करती थी

साथ ही सेक्युलर पार्टियों पर निशाना साधते हुए मुफ्ती शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी ने कहा कि सेक्युलर होने का दावा करने वाले राजनीतिक दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध की जिम्मेदारी सिर्फ मुसलमानों के कंधों पर डाल दी है। उन्होंने वीडियो में कहा कि इससे मुस्लिम हमेशा हाशिए पर रहते हैं, जबकि धर्मनिरपेक्ष पार्टियां और उनके प्रतिनिधि राजनीतिक रूप से लाभान्वित होते हैं। शहाबुद्दीन रज़वी ने कहा कि देश के मुसलमानों को प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करना बंद करना होगा और ऐसा करके वे सेक्युलर पार्टियों का भ्रम भी दूर कर सकते हैं। दो महीने बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में मुसलमानों को प्रधानमंत्री मोदी का बिल्कुल भी विरोध नहीं करना चाहिए। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements