PM Narendra Modi समेत कई नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेई को किया याद, सदैव अटल पहुंच दी श्रद्धांजलि

स्टोरी शेयर करें


पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की 98 सी जयंती आज देशभर में मनाई जा रही है, जब उन्हें नमन किया जा रहा है। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को उनकी समाधि सदैव अटल पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस दौरान सभी नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री को याद करते हुए उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी अटल बिहारी वाजपेई को याद करते हुए लिखा कि पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेई जी को उनकी जयंती पर देश के सभी नागरिकों की ओर से कोटि-कोटि नमन। जीवनपर्यंत उन्होंने राष्ट्र के निर्माण को गति दी। 
 
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री को याद करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी को उनकी जयंती पर स्मरण करते हुए नमन करता हूं। अटल जी ने निस्वार्थ भाव से देश और समाज की सेवा की और भाजपा की स्थापना के माध्यम से देश में राष्ट्रवादी राजनीति को नई दिशा और पहचान उपलब्ध कराने में अहम योगदान दिया।
 
बता दे की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने 6 वर्षों तक सफलतापूर्वक गठबंधन की सरकार को चलाया था। इस दौरान उन्होंने सुधारो को आगे बढ़ते हुए बुनियादी ढांचे को भी बढ़ावा दिया था। वर्ष 2018 में 93 वर्ष की आयु में अटल बिहारी वाजपेई का 16 अगस्त को निधन हो गया था। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements