Mamata Banerjee का आरोप, बंगाल में जाति आधारित दंगे कराना चाहती है भाजपा, मुझे भी मिल रही धमकी

स्टोरी शेयर करें


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा है। मेदिनीपुर रैली में ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि वह समुदायों के बीच नफरत फैलाकर पश्चिम बंगाल नहीं जीत सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कल मंत्री और आदिवासी नेता बीरबाहा हंसदा की कार पर हमला किया। ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा मणिपुर की तरह ही बंगाल में समुदायों के बीच दंगे कराने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा किमंत्री बीरबाहा हांसदा की कार पर कल कुर्मी समुदाय ने हमला किया था। मेरा मानना ​​है कि बीजेपी ने कुर्मी समुदाय के नाम पर ऐसा किया, नारे लगाए और बीरबाहा हांसदा की कार पर हमला किया। 
 

इसे भी पढ़ें: NITI Aayog Meeting में नहीं पहुँचे 10 राज्यों के CM, राज्यहित की बजाय पार्टी हित को दी गयी तवज्जो

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा क्या कर रही है? कभी नोटबंदी तो कभी कुछ और। इस बार प्रधानमंत्री बदलेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा बंगाल में जाति आधारित दंगे कराना चाहती है। उन्होंने मुझे कई तरह से धमकी दी है। मणिपुर की तरह ही भाजपा बंगाल में भी तनाव पैदा करने की योजना बना रही है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा इसकी योजना बना रही है और इसके लिए पैसे का इस्तेमाल किया है। इससे पहले ममता बनर्जी ने राज्य के पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा इलाके के लोगों से माफी मांगी, जहां अवैध पटाखा कारखाने में विस्फोट होने से 12 लोगों की मौत हो गई थी। विस्फोट के 11 दिन बाद खड़ीकुल गांव पहुंची तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख बनर्जी ने कहा कि अगर खुफिया तंत्र ने ठीक से काम किया होता तो हादसे को रोका जा सकता था। 
 

इसे भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Meets Mamata Banerjee, दोनों मुख्यमंत्री मिलकर करेंगे PM Modi के फैसलों का विरोध

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि वह विस्फोट के दिन से खड़ीकुल आने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन खराब मौसम के कारण नहीं आ सकीं। बनर्जी ने कहा कि हम यहां के लोगों के संपर्क में रहे। खराब मौसम के कारण मैं नहीं आ सकी। मैं यहां आपका साथ देने आई हूं, राजनीति करने नहीं। उन्होंने कहा कि हमारी पुलिस ने मुख्य आरोपी को कटक के एक अस्पताल से गिरफ्तार किया था, जहां उसे फर्जी नाम का इस्तेमाल करके भर्ती कराया था। लेकिन दुर्भाग्य से, कुछ भी बताने से पहले ही उसकी मौत हो गई। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements