ललन सिंह सिंह चुप नहीं बैठेंगे, अलर्ट रहें नीतीश बाबू, सुशील मोदी ने जदयू को लेकर की भविष्यवाणी

स्टोरी शेयर करें


ललन सिंह के जनता दल (यूनाइटेड) के शीर्ष पद से हटने पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि यह सिर्फ एक खेल की शुरुआत है और अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है। उन्होंने कहा कि सिंह जल्द ही अपमान का बदला लेंगे और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो सकते हैं। बस रुको और देखो। सिंह का बाहर जाना एक बड़े खेल की शुरुआत है। अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है. हालाँकि, सिंह चुप नहीं बैठेंगे। वह जल्द ही अपमान का बदला लेंगे, वह राजद से भी हाथ मिला सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव, PK, आरसीपी और अब ललन सिंह, नीतीश को मात दे पाना क्यों नहीं है आसान, सेंधमारी की कोशिशों को चुटकी में कर देते हैं हवा-हवाई

उन्होंने कहा कि हमने बहुत पहले ही अनुमान लगा लिया था कि सिंह को उनके पद से हटा दिया जाएगा। सिंह ने कथित तौर पर राजद प्रमुख लालू यादव के साथ मिलकर मिश्री लाल यादव को सीएम पद के लिए समर्थन देने की साजिश रची थी और 12 विधायकों का विश्वास जीता था। राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित पार्टी की महत्वपूर्ण कार्यकारिणी की बैठक के दौरान ललन सिंह द्वारा पार्टी के शीर्ष पद से इस्तीफा देने के कुछ क्षण बाद, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जनता दल (यूनाइटेड) का प्रमुख नामित किया गया। 

इसे भी पढ़ें: नीतीश के वोट बैंक पर भाजपा की नजर, अयोध्या के लिए रवाना होगी लव-कुश रथ यात्रा, समझें इसके मायने

इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि नीतीश कुमार पहले पार्टी के प्रमुख नहीं थे। उनकी वापसी राज्य में बड़े राजनीतिक बदलाव की ओर इशारा करती है। विपक्षी भारत गुट गठबंधन को लेकर नीतीश कुमार को गलतफहमी है। उन्हें लगता है कि वे उन्हें पीएम का चेहरा बना देंगे, लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। किसी भी स्थिति में, नीतीश कुमार के वोट भाजपा की ओर स्थानांतरित हो गए हैं और पार्टी ने उनके लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं।  



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements