मुझे नहीं पता कि मैं जेल में रहूंगा या बाहर… Madhya Pradesh में बोले अरविंद केजरीवाल

स्टोरी शेयर करें


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ सिंगरौली में रोड शो किया। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। नतीजे 3 नवंबर को आएंगे। उन्होंने कहा कि जैसे दिल्ली और पंजाब के लोगों ने चमत्कार करके दिखाया, आने वाले दिनों में मध्य प्रदेश के लोग भी चमत्कार करके दिखाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि जिस दिन चुनाव के नतीजे आएंगे मुझे नहीं पता कि मैं जेल में रहूंगा या बाहर रहूंगा लेकिन सब लोग ये कहें कि सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल आए और हमने उन्हें ऐतिहासिक जीत देकर भेजा।
 

इसे भी पढ़ें: 5 समन पर भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए सोरेन, केजरीवाल ने दिवाली तक खुद को बताया व्यस्त, अब क्या होगा सुपरपावर एजेंसी का अगला कदम?

केजरीवाल की मुश्किलें

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल के शरीर को तो गिरफ्तार कर लोगे लेकिन केजरीवाल की सोच को गिरफ्तार नहीं कर पाओगे। जांच एजेंसी के समन को नजरअंदाज करने के बावजूद, केजरीवाल क्षेत्र के लोगों के लिए एक उत्साही संदेश के साथ सड़कों पर उतरे। केजरीवाल का सिंगरौली दौरा मध्य प्रदेश में तेज राजनीतिक गतिविधियों के बीच हो रहा है, जो विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है। उनकी यात्रा और साहसिक बयान से राजनीतिक चर्चा और बहस छिड़ गई है। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जेल के बारे में केजरीवाल की टिप्पणी उनकी चल रही कानूनी लड़ाई और उन मुद्दों के कारण कारावास का सामना करने की संभावना के संदर्भ में थी। वह इस समय विभिन्न कानूनी मामलों और जांच एजेंसियों द्वारा जारी समन में फंसे हुए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: ‘जांच से क्यों भाग रहे कट्टर ईमानदार’, केजरीवाल पर BJP का वार, Sambit Patra बोले- शराब घोटाले के किंगपिन हैं CM

भाजपा का वार

जपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टीवी के माध्यम से आप लोग देख ही रहे होंगे कि अरविंद केजरीवाल भाग गए हैं। अरविंद केजरीवाल ED के समन से भाग रहे हैं, सच्चाई का सामना करने से भाग रहे हैं। जांच से भागना एक तरह से स्वीकार करना होता है कि हां मैंने गलती की है। पात्रा ने कहा कि ED के सामने, एजेंसी के सामने पेश न होना, एक तरह से डर को दिखाता है, स्वीकृति को दिखाता है कि हां मैंने गलती की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले के किंग-पिंग केजरीवाल ने स्वीकार किया है कि हां, शराब घोटाले में मेरा हाथ है। इसके पीछे जो बेतहाशा भ्रष्टाचार हुआ है, उसमें मैं भी शामिल हूं। वरना डरने की क्या आवश्यकता थी!



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements