दिल्ली में आया हिट एंड रन का मामला, Audi SUV वाले ने मोटरसाइकिल सवार को मरी टक्कर, हुई मौत

स्टोरी शेयर करें


नयी दिल्ली। दिल्ली छावनी इलाके में ‘हिट-एंड-रन’ की घटना में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत के मामले में 31 वर्षीय एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना में जान गंवाने वाला मोहम्मद तमन्ना पटपड़गंज का निवासी था और एक प्रिंटिंग कंपनी के मार्केटिंग विभाग में काम करता था। 23 फरवरी को घटना के समय वह गुरुग्राम से घर लौट रहा था। 
घटना में शामिल ऑडी एसयूवी के चालक कुणाल कंवर को उसके ग्रेटर कैलाश स्थिति घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) रोहित मीणा ने कहा, “घटना के बाद आरोपी कार लेकर फरार हो गया था और एक चश्मदीद ने पुलिस को केवल यह बताया कि कार का रंग सफेद था।” अधिकारी ने कहा कि दिल्ली छावनी थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। डीसीपी ने कहा, “घटनास्थल के निकट कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला, हमें केवल कार के रंग के बारे में पता था। हमने गुड़गांव से दिल्ली तक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। हमने देखा कि घटनास्थल के पास से सफेद रंग की कई कार गुजरीं।” 
अधिकारी ने बताया कि महिपालपुर के पास पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना में शामिल कार सफेद रंग की ऑडी एसयूवी थी। डीसीपी ने कहा, मामले की जांच कर रही टीम घटना में शामिल वाहन के पंजीकरण नंबर का पता लगाने में कामयाब रही। हमें समान पंजीकरण नंबर वाली सात अलग-अलग ऑडी कार मिलीं। इसके बाद पुलिस ने उन कारों के मालिकों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड एकत्र किए और उनके स्थान का मिलान घटना में शामिल कार के स्थान से किया। 
 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के कोटा में Brain Dead घोषित किए गए व्यक्ति ने तीन रोगियों को दिया नया जीवन

पुलिस ने बताया कि कार मालिक कुणाल कंवर के बारे में पता चलने के बाद उसके घर पर छापा मारकर उसे पकड़ लिया गया। पुलिस के मुताबिक, ऑनलाइन कारोबार करने वाला कंवर भी गुड़गांव से घर लौट रहा था तभी महिपालपुर फ्लाईओवर के पास यह घटना हुई। पूछताछ के दौरान कंवर ने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements