‘भाजपा आएगी, खुशहाली लाएगी’, Rajasthan में बोले PM Modi- लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की काली करतूत

स्टोरी शेयर करें


राजस्थान चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जोधपुर दौरे पर है। जोधपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज जोधपुर और मारवाड़ के लोगों को कईं उपहार एक साथ मिले हैं। एक उपहार की तैयारी तो मैं पहले ही दिल्ली से करके आया हूं। कल ही भाजपा सरकार ने तय किया है कि अब उज्ज्वला की लाभार्थी बहनों को केंद्र सरकार की तरफ से गैस सिलेंडर सिर्फ 600 रुपये में मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि इससे आप सभी बहनें त्योहारों को ज्यादा उमंग से मना पाएंगी। भाजपा सरकार के इस फैसले का लाभ राजस्थान के 70 लाख परिवारों को होगा। ये फैसला रसोई को धुएं से मुक्त करने के हमारे अभियान को भी मजबूती देगा।
 

इसे भी पढ़ें: Rajasthan Chunav 2023: क्या बेनीवाल की RLP बिगाड़ेगी कांग्रेस-बीजेपी का खेल, जानिए किसकी नैया पार लगाएंगे ‘हनुमान’

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार के लिए आपका स्वास्थ्य प्राथमिकता है। एक तरफ हम आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीब परिवारों को मुफ्त इलाज की सुविधाएं दी रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ रिकॉर्ड संख्या में आधुनिक अस्पताल भी बना रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा का संकल्प राजस्थान को पर्यटन में नंबर 1 राज्य बनाने का है। ये काम मोदी नहीं बल्कि आपके एक वोट कर सकता है। आपके वोट की ताकत से भाजपा सरकार बनेगी और राजस्थान पर्यटन में नंबर 1 बनेगा। उन्होंने कहा कि  भाजपा की केंद्र सरकार वाइब्रेंट विलेज कार्यक्रम भी चला रही है, जिसके तहत सीमावर्ती गांवों का विकास किया जा रहा है। इसका भी बहुत अधिक लाभ इस क्षेत्र को होने वाला है। हम राजस्थान के कोने-कोने में विकास को पहुंचा कर रहेंगे।
मोदी ने साफ तौर पर कहा कि इसलिए राजस्थान कह रहा है- भाजपा आएगी, राजस्थान में खुशहाली लाएगी। उन्होंने कहा कि मैं अभी जोधपुर में ही करीब 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकर्पण करके आया हूं। ये एक सरकारी कार्यक्रम था, लेकिन मुख्यमंत्री जी गायब थे। मुख्यमंत्री इसलिए गायब थे क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अपनी तरफ से राजस्थान के विकास के लिए हर कोशिश कर रही है। लेकिन यहां की स्थिति देखकर दुख होता है। पिछले 5 साल में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और दंगों के मामले में राजस्थान को टॉप पर पहुंचा दिया है। कांग्रेस ने महिलाओं और दलितों के विरुद्ध अत्याचार के मामले में राजस्थान को नंबर 1 बना दिया है। कांग्रेस ने नशे के कारोबार को कैसे खुली छूट दे रखी है, वो भी राजस्थान का बच्चा बच्चा जानता है।
अपना हमला जारी रखते हुए मोदी ने कहा कि आप सबने लाल डायरी के बारे में सुना है। लोग कहते हैं कि कांग्रेस के करप्शन की हर काली करतूत इस लाल डायरी में दर्ज हैं। अगर आप चाहते हैं कि इस लाल डायरी का राज सामने आए, तो आपको यहां भाजपा सरकार बनाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि 5 साल में यहां कांग्रेस की सरकार एक कदम भी नहीं चली, यहां 24 घंटे कुर्सी का ही खेल चलता रहा… आपने लाल डायरी के बारे में सुना होगा, लोग कहते हैं लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की काली करतूत है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने यहां के युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया। ऐसे हर पेपर लीक माफिया के खिलाफ भाजपा सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा आएगी, राजस्थान में रोजगार लाएगी। भाजपा आएगी, राजस्थान में पेपर लीक माफिया को मिटाएगी। 
 

इसे भी पढ़ें: ‘PM Modi ने राजनीति की संस्कृति बदल दी’, कांग्रेस पर हमला करते हुए नड्डा बोले- राजस्थान को किया जा रहा बदनाम

प्रधघानमंत्री ने कहा कि जिस जोधपुर शहर को शांति के लिए जाना जाता था, वहां दिन-दहाड़े गैंगवॉर होती है। एक व्यापारी के बेटे का अपहरण करके उसे बेरहमी से मार दिया जाता है। कांग्रेस की ही एक विधायक कहती है कि वह सुरक्षित नहीं है। हम कल्पना कर सकते हैं कि सामान्य बहन-बेटियों की क्या स्थिति होगी। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण है? राम नवमी, हनुमान जयंती, परशुराम जयंती, कोई भी त्योहार ऐसा नहीं है जिसमें राजस्थान से पत्थरबाज़ी की खबरें न आती हों। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements