Anil Antony को BJP ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता

स्टोरी शेयर करें


भाजपा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी को तत्काल प्रभाव से पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। गुजरात दंगों पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर अपनी टिप्पणी पर विवाद के बाद अनिल ने इस साल जनवरी में सबसे पुरानी पार्टी छोड़ दी थी। अनिल ने डॉक्यूमेंट्री पर कांग्रेस के रुख का विरोध किया था। इसके बाद अप्रैल में वह भाजपा में शामिल हो गए। इस महीने की शुरुआत में अनिल एंटनी को बीजेपी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया था।
 

इसे भी पढ़ें: अगर 2024 में भाजपा सरकार बनी तो हो सकता है भविष्य में हम और आप वोट न डाल पाएं : अखिलेश यादव

इससे पहले राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने के बाद उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ दिनों में केरल में कम्युनिस्ट पार्टी के मुख्य नेताओं के कुछ बयान समुदाय के कुछ वर्गों को खुश करने के लिए उनके हिंदू विरोधी पूर्वाग्रह को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह घटनाओं के रुझान में एक पुनरावृत्ति है जिसे हम केरल में देख रहे हैं जहां अधिक से अधिक कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस दोनों एकजुट होकर काम कर रहे हैं। अनिल एंटनी ने आगे कहा कि वे अल्पसंख्यकों के कुछ वर्गों को खुश करने के लिए बार-बार हिंदू बहुसंख्यकों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेगी BJP, Congress का तंज- काठ की हांडी को बार-बार…

भाजपा में हुए थे शामिल

पूर्व में कांग्रेस के साथ रहे एंटनी 2002 के गुजरात दंगों पर बीबीसी की विवादास्पद दो-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला पर पीएम मोदी और केंद्र के समर्थन में आने के बाद इस साल की शुरुआत में भाजपा में शामिल हो गए। ट्विटर पर अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए, उन्होंने कांग्रेस का मजाक उड़ाया और कहा कि उन्हें “स्वतंत्र भाषण के लिए लड़ने वाले” लोगों द्वारा एक ट्वीट (डॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच पीएम मोदी के समर्थन में) वापस लेने के लिए असहिष्णु कॉल मिलीं।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements