अपने जन्मदिन पर Arvind Kejriwal को याद आये Manish Sisodia, ट्वीट कर कही यह बात

स्टोरी शेयर करें


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 16 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेता उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। हालांकि, उन्हें अपने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया की याद आ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि वह अपने जन्मदिन पर मनीष सिसोदिया को याद कर रहे हैं। आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया कथिक शराब घोटाले को लेकर जेल में बंद है। उनके खिलाफ कई मामले भी चल रहे हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Birthday: 55 साल के हुए दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, अन्ना आंदोलन से चमकी थी ‘AAP’ की राजनीति

केजरीवाल का ट्वीट

अपने ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा कि आज मेरा जन्मदिन हे। कई लोग अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे मनीष की याद आती है। वह झूठे मामले में जेल में है। आइए आज हम सब प्रतिज्ञा करें – कि हम भारत में जन्म लेने वाले प्रत्येक बच्चे को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार हर संभव प्रयास करेंगे। वही मजबूत भारत की नींव रखेगा। इससे भारत को नंबर 1 बनाने के हमारे सपने को साकार करने में मदद मिलेगी। इससे मनीष भी खुश होंगे। 
 

इसे भी पढ़ें: Independence Day 2023 । देशवासियों को Arvind Kejriwal ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, शेयर किया खास वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल को शुभकामनाएं देने वाले पहले लोगों में से थे। उन्होंने ट्वीट किया, ” दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।’ उपराज्यपाल वीके सक्सेना, नितिन गडकरी और एमके स्टालिन उन नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इससे पहले केजरीवाल ने स्वतं  इस देश में पैदा होने वाले हर बच्चे को किसी भी प्राइवेट स्कूल से भी अच्छी और फ्री शिक्षा सरकारी स्कूल में मिल सकती है – मात्र पाँच साल में। इसके साथ ही उन्होइस देश के हर नागरिक को अच्छा और फ्री इलाज मिल सकता है – मात्र दो साल में।



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements