Anil Antony: भाई अजीत एंटनी बोले, अनिल को करी पत्ते की तरह बाहर कर देगी बीजेपी

स्टोरी शेयर करें


अनिल एंटनी के कांग्रेस से सभी संबंध तोड़कर भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद, एके एंटनी के छोटे बेटे अजीत ने कहा कि उनके भाई का निर्णय एक “आवेगपूर्ण” निर्णय था और भगवा पार्टी उन्हें अस्थायी रूप से उपयोग करने के बाद “करी पत्ते” की तरह बाहर फेंक देगी। अजीत एंटनी संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। दरअसल, गुरुवार को अनिल एंटनी ने पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा था। अजीत ने कहा कि अनिल ने अपने फैसले के बारे में परिवार से कोई बात नहीं की थी। उन्होंने कहा कि घटनाक्रम के बारे में चैनलों पर समाचार ‘‘फ्लैश’’ देखकर उन्हें झटका लगा था। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि पार्टी मुख्यालय में अनिल को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते देख उनके पिता बहुत दुखी हुए।
 

इसे भी पढ़ें: Kerala BJP प्रमुख बोले, पीएम मोदी युवाओं के रोल मॉडल, कांग्रेस-सीपीएम के कई नेता बीजेपी में होंगे शामिल

अजीत ने कहा कि पापा (एके एंटनी) काफी दुखी थे…मैंने अपने जीवन में उन्हें इतना कमजोर कभी नहीं देखा। उन्होंने आंसू नहीं बहाए, बस इतना ही कसर रह गई। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने के लिए उनके भाई के पास अपने कारण होंगे। उन्होंने कहा कि अनील को कांग्रेस पार्टी के अज्ञात कार्यकर्ताओं की ओर से कई बार अपमानजनक कॉल आती थीं, और हो सकता है कि वह उससे आहत हो गए हों। अनिल के छोटे भाई ने कहा, मैंने सोचा था कि वह गुस्से में (कांग्रेस) पार्टी से दूर हो जाएंगे, लेकिन मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि वह भाजपा में शामिल हो जाएंगे। उनका यह फैसला पूरी तरह से अप्रत्याशित था। 
 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए एके एंटनी के बेटे, पीयूष गोयल ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने बेटे अनिल एंटनी को लेकर कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने के फैसले ने मुझे आहत किया है। यह बहुत ही गलत फैसला है। उन्होंने कहा कि भारत का आधार एकता और धार्मिक सद्भाव है। 2014 के बाद, मोदी सरकार सत्ता में आई, वे व्यवस्थित रूप से विविधता और धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रहे हैं। भाजपा केवल एकरूपता में विश्वास करती है, वे देश के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements