Telangana में KCR पर बरसे Amit Shah, कहा- गहरी नींद में न सोएं, आपका समय खत्म हो गया है

स्टोरी शेयर करें


तेलंगाना में चुनावी प्रचार अपने आखिरी चरण में प्रवेश कर चुका है। भाजपा के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज प्रचार करने पहुंचे थे। इसी कड़ी में उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर हजारों करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगा दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि केसीआर को लगता है कि कुछ नहीं होगा, लेकिन तेलंगाना में भाजपा की सरकार आने पर जांच की जाएगी और भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि बीआरएस सरकार ने तेलंगाना राज्य को नष्ट कर दिया है। केसीआर पिछले 9 वर्षों में किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। एकमात्र चीज़ जो वह करने में कामयाब रही वह है भ्रष्टाचार!
 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: KCR खुलकर कर रहे Vote Bank Politics, Telangana CM बोले- अल्लाह फिर हमारी सरकार बनाएंगे और हम मुस्लिमों के लिए IT Park बनाएंगे

भाजपा नेता ने कहा कि बीआरएस के विधायकों ने बस डिपो के लिए आवंटित जमीन पर कब्जा कर उसे शॉपिंग मॉल में तब्दील कर दिया है। केसीआर ने ऐसे विधायकों को टिकट क्यों दिया? ऐसा इसलिए है क्योंकि बीआरएस पार्टी टिकटों का व्यापार करता है। उन्होंने कहा कि रजाकारों और औवेसी के डर से केसीआर हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते। लेकिन मोदी जी ने तय किया है कि हैदराबाद मुक्ति दिवस हर साल मनाया जायेगा! सरकार बनने पर भाजपा केसीआर द्वारा किए गए सभी घोटालों और धोखाधड़ी की जांच के लिए एक जांच गठित करेगी। दोषी ठहराए गए लोगों को जेल भेजा जाएगा। 
 

इसे भी पढ़ें: ‘केसीआर ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया’, JP Nadda बोले- सत्ता में आने पर धर्म आधारित आरक्षण कर देंगे ख़त्म

शाह ने कहा कि केसीआर ने दलित समुदाय से सीएम बनाने का वादा किया था। आज आप सबके सामने मैं कहना चाहता हूं कि बीजेपी आपको पिछड़े वर्ग से आने वाला सीएम देगी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय हल्दी बोर्ड बनाने का वादा किया है ताकि हल्दी किसानों को उचित पारिश्रमिक मिले, मूल्य श्रृंखला बनेगी, निर्यात बढ़ेगा और हम हल्दी से बनी दवाओं में अनुसंधान को प्रोत्साहित करेंगे। उन्होंने कहा कि केसीआर, गहरी नींद में न सोएं। आपका समय खत्म हो गया है। जो भी घोटाले हुए हैं, भाजपा सरकार उनकी जांच कराएगी और भ्रष्टाचार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेगी। शाह ने कहा कि केसीआर सरकार ने भ्रष्टाचार में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कुछ कथित घोटालों के रूप में मियापुर भूमि घोटाला , कविता जी का शराब घोटाला (मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और विधान परिषद सदस्य कविता), आउटर रिंग रोड घोटाले का जिक्र किया। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements