Khalistan के खिलाफ दिल्ली में एक्शन प्लान, NIA की अहम बैठक में अमित शाह का मंथन

स्टोरी शेयर करें


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को दिल्ली में तीसरे ‘आतंकवाद विरोधी सम्मेलन’ का उद्घाटन करेंगे, जहां वह आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) के अखिल भारतीय प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे। देश में हाल ही में हुई खालिस्तानी और आतंकी गतिविधियों के मद्देनजर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने यह सम्मेलन बुलाया है। एटीएस के प्रमुख विदेशी धरती से सक्रिय गैंगस्टरों के खिलाफ एक कार्य योजना पर काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: सरकार आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है : गृह मंत्री अमित शाह

बैठक में एनआईए, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) और विभिन्न राज्य एटीएस इकाइयों के प्रमुख उपस्थित रहेंगे। व्यापक योजना के हिस्से के रूप में, वे आतंकवादी गतिविधियों पर इनपुट साझा करने के लिए भी सहयोग करेंगे। इससे पहले आज, शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार भारत से आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध है। केंद्रीय गृह मंत्री ने यह भी कहा कि देश द्वारा अपनाई गई आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के पीछे प्रधानमंत्री मोदी का दृष्टिकोण है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र गठबंधन में हुई गड़बड़, दिल्ली बैठक से Ajit Pawar ने बनाई दूरी, एनसीपी नेताओं के साथ बैठक

मोदी सरकार हमारे देश से आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध है।  दिल्ली में एनआईए द्वारा आयोजित ‘तीसरे आतंकवाद विरोधी सम्मेलन’ का उद्घाटन करेंगे और हमारे देश द्वारा अपनाई गई आतंकवाद के प्रति शून्य सहिष्णुता की नीति के पीछे मोदी जी के दृष्टिकोण को स्पष्ट करेंगे। 



स्टोरी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest

Advertisements